Home /News /jharkhand /

India-New Zealand T-20 Match: 5 सदस्यीय टीम ने JSCA स्टेडियम में तैयारियों का लिया जायजा

India-New Zealand T-20 Match: 5 सदस्यीय टीम ने JSCA स्टेडियम में तैयारियों का लिया जायजा

19 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच रांची के जेएससीए स्टेडियम में टी-20 मैच होना है.

19 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच रांची के जेएससीए स्टेडियम में टी-20 मैच होना है.

India-New Zealand T-20 Match: 19 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच रांची के जेएससीए स्टेडियम में दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच का आयोजन होना है. इस स्टेडियम में दर्शकों की क्षमता करीब 40,000 है. लेकिन राज्य सरकार ने कोरोना को देखते हुए स्टेडियम की क्षमता से आधे दर्शकों को मैदान में प्रवेश की अनुमति दी है.

अधिक पढ़ें ...

रांची. 19 नवंबर को रांची के JSCA स्टेडियम में होने वाले T-20 अंतरराष्ट्रीय मैच को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही है. 4 नवंबर को बीसीसीआई और न्यूजीलैंड की 5 सदस्यीय संयुक्त टीम ने जेएससीए स्टेडियम का निरीक्षण किया. इस टीम ने निरीक्षण के दौरान मैन ग्राउंड, ड्रेसिंग रूम और प्लेयर्स एंट्री समेत तमाम सुविधाओं का निरीक्षण किया. इस दौरान कोविड को देखते हुए जेएससीए के पदाधिकारियों को संयुक्त टीम की ओर से बायो बबल्स को लेकर जरूरी दिशा निर्देश दिए गए. आपको बता दें कि 19 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच रांची के जेएससीए स्टेडियम में T-20 मैच खेला जाना है.

जेएससीए स्टेडियम का जायजा लेने वाली 5 सदस्यीय संयुक्त टीम में न्यूजीलैंड के तीन सदस्य माइक सैंडल, एंड्रयू लव और वीर सिंह शामिल थे, वहीं बीसीसीआई की ओर से दो सदस्य आर वेंकटेश और बी लोकेश शामिल थे.

4 नवंबर दीपावली के दिन सुबह के 11 बजे जब 5 सदस्यीय टीम जेएससीए स्टेडियम पहुंची, तब वहां जेएससीए के सचिव संजय सहाय, उपाध्यक्ष अजयनाथ शहदेव, पूर्व सचिव राजेश वर्मा, देवाशीष चक्रवर्ती, सीईओ एके सिंह समेत जेएससीए के तमाम पदाधिकारी स्टेडियम में मौजूद रहे. पांच सदस्यीय संयुक्त टीम जेएससीए में उपलब्ध सुविधाओं और संसाधनों को देखकर पूरी तरह संतुष्ट नजर आयी. हालांकि टीम ने कोविड-19 को देखते हुए और सुरक्षा के मद्देनजर पदाधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश जरूर दिए.

आपको बता दें कि 19 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच रांची के जेएससीए स्टेडियम में दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच का आयोजन होना है. इस स्टेडियम में दर्शकों की क्षमता करीब 40,000 है. लेकिन राज्य सरकार ने कोरोना को देखते हुए स्टेडियम की क्षमता से आधे दर्शकों को मैदान में प्रवेश की अनुमति दी है.

Tags: Cricket news india vs new zealand India Vs Pakistan IPL 2021 T20 WC T20 World Cup T20 World Cup 2021 team india

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर