Home /News /jharkhand /

भारत-न्यूजीलैंड T20 क्रिकेट: JSCA स्टेडियम में 25 हजार दर्शक देख सकेंगे मैच, टिकट की कीमतों पर फैसला कल

भारत-न्यूजीलैंड T20 क्रिकेट: JSCA स्टेडियम में 25 हजार दर्शक देख सकेंगे मैच, टिकट की कीमतों पर फैसला कल

19 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच रांची के जेएससीए स्टेडियम में टी-20 मैच होना है.

19 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच रांची के जेएससीए स्टेडियम में टी-20 मैच होना है.

India-New Zealand T20 Cricket Match: मिली जानकारी के अनुसार झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) मैनेजिंग कमेटी की बैठक आठ नवंबर को स्टेडियम में होगी. इसमें सभी उप समितियों के पदाधिकारी भाग लेंगे. तैयारियों की समीक्षा और आवश्यक कार्यों का विभाजन होगा. साथ ही मैच के टिकट की कीमतों पर फैसला लिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    रांची. लंबे अर्से के बाद रांची के झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन (JSCA) में भारत और न्यूजीलैंड के बीच 19 नवंबर को मैच खेला जाना है. धुर्वा स्थित अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में तैयारियों का निरीक्षण करने हाल में ही BCCI और न्यूजीलैंड की पांच सदस्य संयुक्त टीम ने दौरा किया था. टीममैन, ग्राउंड स्टाफ, ड्रेसिंग रूम, प्लेयर्स एंट्री, सुरक्षा तैयारियों का जायजा लिया गया. निरीक्षण टीम ने कोविड को लेकर बायो बबल्स के संबंध में भी निर्देश दिये. बताया जा रहा है कि JSCA में उपलब्ध सुविधाओं से संतुष्ट होकर टीम लौटी.
    JSCA ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी भी दी थी.

    बता दें कि बीसीसीआई और न्यूजीलैंड टीम की पांच सदस्यीय संयुक्त टीम में न्यूजीलैंड की टीम की ओर से माइक सेंडल, एंड्रयू लव और बीर सिंह शामिल थे. वहीं, बीसीसीआई की ओर से आर वेंकटेश और बी लोकेश थे. सभी सदस्यों ने स्टेडियम में उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया. निरीक्षण टीम ने मुख्य मैदान के अलावा ड्रेसिंग रूम, खिलाड़ियों के प्रवेश द्वार, सुरक्षा मानक और मीडिया एंट्री के बारे में जानकारी ली.

    टीम ने जेएससीए सदस्यों को कोरोना महामारी के मद्देनजर खिलाड़ियों के लिए बायो बबल की सुविधा और सुरक्षा को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. जेएससीए के पदाधिकारियों ने टीम को आश्वस्त किया कि राज्य सरकार और बीसीसीआई के प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा. टीम सुविधाओं से संतुष्ट होकर वापस लौटी.

    मिली जानकारी के अनुसार जेएससीए की मैनेजिंग कमेटी की बैठक आठ नवंबर को स्टेडियम में होगी. इसमें सभी उप समितियों के पदाधिकारी भाग लेंगे. तैयारियों की समीक्षा और आवश्यक कार्यों का विभाजन होगा. साथ ही मैच के टिकट की कीमतों पर फैसला लिया जाएगा. जेएससीए सचिव संजय सहाय के अनुसार राज्य सरकार ने 50 फीसदी दर्शकों की मौजूदगी की अनुमति दी है. ऐसे में करीब 25 हजार ही टिकटों की बिक्री होगी. स्टेडियम की क्षमता लगभग 50 हजार है.

    Tags: Jharkhand news, Ranchi news, T20 cricket

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर