Home /News /jharkhand /

रांची में IND-NZ के बीच T-20 मैच का संकट टला, रेडिसन ब्‍लू होटल में बुकिंग कैंसिल करने को राजी हुए IAS

रांची में IND-NZ के बीच T-20 मैच का संकट टला, रेडिसन ब्‍लू होटल में बुकिंग कैंसिल करने को राजी हुए IAS

India New Zealand T20 Series: रांची स्‍टेडियम में भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच होने वाले T20 मैच से संकट के बादल हट गए हैं. (फाइल फोटो)

India New Zealand T20 Series: रांची स्‍टेडियम में भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच होने वाले T20 मैच से संकट के बादल हट गए हैं. (फाइल फोटो)

T-20 Match in Ranchi: रांची के होटल रेडिसन ब्‍लू में बिहार कैडर के एक IAS अधिकारी ने बुकिंग करा रखी थी, जिसके कारण 19 नवंबर को भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच होने वाले T-20 मैच पर संशय के बादल छा गए थे. अब ये आईएएस होटल में अपनी बुकिंग रद्द कराने पर राजी हो गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    रांची. झारखंड के क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्‍छी खबर है. भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच 19 नवंबर को झारखंड स्‍टेट क्रिकेट एसोसिएशन के स्‍टेडियम (रांची) में 19 नवंबर को होने वाले T20 अंतराराष्‍ट्रीय क्रिकेट मैच पर छाया संकट खत्‍म हो गया है. बीसीसीआई ने क्रिकेट प्‍लेयर्स के ठहरने के लिए जिस होटल की मांग की थी, उसमें खिलाड़ियों के रुकने की व्‍यवस्‍था हो गई है. सरकार के हस्‍तक्षेप के बाद बिहार कैडर के IAS अधिकारी होटल रेडिसन ब्‍लू में अपनी बुकिंग रद्द करने को तैयार हो गए हैं.
    दरअसल, आईएएस अधिकारी ने अपनी शादी के लिए इस होटल में 19 नवंबर की ही बुकिंग कराई थी, जिससे मैच के रांची में होने पर ही संशय के बादल छा गए थे.

    मीडिया रिपेार्ट के अनुसार, सरकार के हस्‍तक्षेप के बाद बिहार कैडर के आईएएस अफसर ने होटल रेडिसन ब्‍लू में बुकिंग रद्द करने पर राजी हुए हैं. दोनों टीमों को जिस होटल में ठहरना था, वहां शादी समारोह में आने वाले मेहमानों के लिए पहले से कमरे बुक थे. शुरुआत में IAS अफसर ने बुकिंग रद्द कराने से इंकार कर दिया था. इससे BCCI के अधिकारी भी परेशान हो गए. मामले को सुलझता न देख BCCI ने मैच को दूसरी जगह शिफ्ट करने की बात तक कह डाली. इसके बाद सरकार हरकत में आई और गवर्नमेंट के दखल के बाद IAS अफसर कमरे छोड़ने को तैयार हुए. बता दें कि रांची क्रिकेट स्‍टेडियम में दो साल के बाद कोई अंतरराष्‍ट्रीय मैच होने जा रहा है.

    T-20 in Ranchi: रांची में भारत-न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टी-20 क्रिकेट मैच पर संशय, वजह आई सामने 

    दो दिन के 40-45 कमरे बुक किए गए आईएएस ने

    जानकारी के अनुसार, बिहार कैडर के IAS अधिकारी ने 19 और 20 नवंबर के लिए होटल में 40-45 कमरे की बुकिंग कराई थी. 19 नवंबर को ही भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच मैच भी होना था, ऐसे में मामला अटक गया.

    BCCI के मानकों पर होटल रेडिसन ब्लू ही खरा

    दरअसल, BCCI अपने मानक के हिसाब से दूसरे होटल में प्‍लेयर्स को शिफ्ट करने के लिए तैयार नहीं था और इधर आईएएस अफसर भी बुकिंग रद्द कराने को तैयार नहीं थे. मामले को बिगड़ता देख सरकार ने हस्‍तक्षेप किया जब जाकर आईएसएस अफसर माने. सरकार की गुजारिश के बाद अधिकारी अपने मेहमानों को दूसरी जगह शिफ्ट करने पर राजी हो गए. दोनों टीमों के प्‍लेयर्स और सपोर्ट स्‍टाफ के लिए 75 कमरों की जरूरत थी.

    Tags: Cricket news, Ranchi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर