• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • Big News: रांची के JSCA स्‍टेडियम में हो सकता है भारत Vs न्‍यूजीलैंड के बीच T20 मैच, आज BCCI की अहम बैठक

Big News: रांची के JSCA स्‍टेडियम में हो सकता है भारत Vs न्‍यूजीलैंड के बीच T20 मैच, आज BCCI की अहम बैठक

India Vs New Zealand: भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच रांची में T20 मैच खेला जा सकता है. (फाइल फोटो)

India Vs New Zealand: भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच रांची में T20 मैच खेला जा सकता है. (फाइल फोटो)

New Zealand Tour of India: सोमवार को BCCI की अहम बैठक होने वाली है. इसमें एक T20 मैच रांची स्‍टेडियम में कराने पर फैसला हो सकता है. भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच यह मैच 19 नवंबर को खेला जाना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

रांची. झारखंड के क्रिकेट प्रेमियों के लिए इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर है. भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच 19 नवंबर को JSCA (Jharkhand State Cricket Association) स्‍टेडियम में T20 मैच खेला जा सकता है. JSCA सूत्रों के अनुसार, इस बाबत सोमवार को BCCI की अहम बैठक होने वाली है. इसमें रांची स्‍टेडियम में दोनों टीमों के बीच टी20 मैच कराने को लेकर अहम फैसला होने की संभावना है. बता दें कि न्‍यूजीलैंड की टीम नवंबर महीने में भारत का दौरा करेगी. इस टूर में 2 टेस्‍ट मैच और तीन T20 मैच खेले जाएंगे. रांची स्‍टेडियम में दूसरी टी20 मैच खेला जाएगा. अगर रांची स्‍टेडियम को मेजबानी का मौका मिलता है तो 2 साल बाद यहां कोई अंतरराष्‍ट्रीरय मैच होगा.

गौरतलब है कि न्‍यूजीलैंड नवंबर में भारत के दौरे पर आने वाली है. इस दौरान विजिटिंग टीम तीन टी20 और दो टेस्‍ट मैच खेलेगी. पहला T20I 17 नवंबर को जयपुर में खेला जाएगा. वहीं, दूसरा T20I 19 नवंबर को रांची में खेला जाएगा, जबकि तीसरा T20I 21 नवंबर को कोलकाता के इडन गार्डन में आयोजित होगा. बता दें कि रांची में दो साल के बाद कोई अंतरराष्‍ट्रीय मैच खेला जाएगा. यहां काफी समय से अंतरराष्‍ट्रीय मैच नहीं खेला गया है.

शरीर में शैतान प्रवेश करने का आरोप लगा युवती को जंजीरों से बांधा, पीड़िता बोली- मेरे साथ बनाया शारीरिक संबंध 

न्‍यूजीलैंड इस दौरे पर 3 T20I मैच के अलावा दो टेस्‍ट मैच भी खेलेगी. टेस्‍ट मैचों का आयोजन 25 से 29 नवंबर तक कानपुर में होगा. दूसरा टेस्‍ट मैच 3 से 7 दिसंबर तक मुंबई में खेला जाएगा. बता दें कि क्रिकेट मैचों का आयोजन कोरोना प्रोटोकॉल के तहत किया जाएगा. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का पूरी सख्‍ती से पालन कराया जाएगा, ताकि किसी तरह की अनहोनी न हो. गौरतलब है कि कई प्‍लेयर्स के कोरोना से संक्रमित होने की खबरें पूर्व में सामने आ चुकी है, ऐसे में क्रिकेट प्रबंधक कोई भी रिस्‍क नहीं उठाना चाहेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज