टीटीई ने नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को खिलाई आइसक्रीम, फिर किया ...

नई दिल्ली -रांची राजधानी एक्सप्रेस में टीटीई और पेंट्रीकार कर्मी ने एक महिला को नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को आइसक्रीम खिलाई और फिर उसके साथ अभद्र व्यवहार किया. टीटीई को सस्पेंड कर दिया गया है.

Manoj Kumar | News18 Jharkhand
Updated: August 7, 2019, 3:22 PM IST
टीटीई ने नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को खिलाई आइसक्रीम, फिर किया ...
प्रतीकात्मक तस्वीर
Manoj Kumar
Manoj Kumar | News18 Jharkhand
Updated: August 7, 2019, 3:22 PM IST
नई दिल्ली -रांची राजधानी एक्सप्रेस में एक विवादास्पद घटना घटी है. एक महिला यात्री ने आरोप लगाया है कि राजधानी एक्सप्रेस के टीटीई और पेंट्रीकार कर्मी ने उसे आइसक्रीम में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया और फिर दोनों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया. मामला सोमवार को दिल्ली से रांची आ रही राजधानी एक्सप्रेस से जुड़ा है.

इसी ट्रेन में हुई ये घटना


इस प्रतिष्ठित ट्रेन से सफर कर रही महिला यात्री ने साथ टीटीई और पेंट्रीकार कर्मी द्वारा अपने साथ किए गए अभद्र व्यवहार से संबंधित ट्वीट रेलमंत्री, पीएमओ और मुख्यमंत्री को किया है. इस ट्वीट में महिला ने बताया है कि सफर के दौरान आइसक्रीम में नशीला पदार्थ मिलाकर टीटीई और पेंट्रीकारकर्मी ने उसे खिलाया और उसके बाद उसके साथ अभद्र व्यवहार किया. मामला सामने आते ही रांची रेल मंडल हरकत में आया और मंडल रेल प्रबंधक ( डीआरएम) ने तत्काल आरोपी टीटीई को निलंबित कर दिया. डीआरएम ने इसके साथ ही पेंट्रीकार कर्मी को ट्रेन से हटाने का निर्देश दिया है. इस मामले में सीनियर डीसीएम के नेतृत्व में एक जांच कमेटी भी गठित कर दी गई है जो मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 3:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...