एक्शन में दिखी मेयर, रुक्का डैम की व्यवस्था का किया निरीक्षण

Ajay Lal | News18 Jharkhand
Updated: May 23, 2018, 1:37 PM IST
एक्शन में दिखी मेयर, रुक्का डैम की व्यवस्था का किया निरीक्षण
एक्शन में दिखी मेयर, रुक्का डैम की व्यवस्था का किया निरीक्षण

राजधानी रांची में जलापूर्ति व्यवस्था पर मची हाहाकार के बाद मेयर आशा लकड़ा ने बुधवार को रुक्का डैम का निरीक्षण किया. इस दौरान पानी फिल्टर करने से लेकर जलापूर्ति व्यवस्था की जानकारी ली.

  • Share this:
रांची की मेयर आशा लकड़ा ने बुधवार को रूक्का डैम से आपूर्ति होने वाली पेयजलापूर्ति का जायजा लिया. इस दौरान उनके साथ रूक्का डैम के कई अधिकारी भी मौजूद थे.

राजधानी रांची में जलापूर्ति व्यवस्था पर मची हाहाकार के बाद मेयर आशा लकड़ा एक्शन में आ गई है. उन्होंने बुधवार को रुक्का डैम का निरीक्षण किया. इस दौरान पानी फिल्टर करने से लेकर जलापूर्ति व्यवस्था की जानकारी ली. उन्होंने कहा कि पानी में गंदगी आ रही है. इसे दूर करने के लिए किए जा रहे उपाय काफी कम हैं.

मेयर ने पानी की पूरी डिटेल देने का निर्देश दिया

इंजीनियरों ने बताया कि रुक्का डैम से रांची को पर्याप्त जल आपूर्ति की जा रही है. स्टोरेज की क्षमता नहीं होने की वजह से कई क्षेत्रों में पानी की दिक्कत है. मेयर ने पानी की पूरी डिटेल देने का निर्देश दिया. इधर, मंगलवार को डिप्टी मेयर ने 8 स्थान पर डीप बोरवेल कराने का निर्देश दिया था. ताकि टैंकर से संकटग्रस्त क्षेत्रों में पानी पहुंचाया जा सके. रांची में बोरवेल फेल होने और सप्तलाई पानी नहीं मिलने से हाहाकार मचा हुआ है. शिकायतें हर दिन नगर निगम के हेल्पलाइन सेंटर पर दर्ज हो रही है. लेकिन समाधान नहीं निकल रहा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2018, 1:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...