अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी बनेंगी दुल्हन, 10 दिसम्बर को अतानु दास से सगाई

मां के मुताबिक दीपिका और अतानु दास की सगाई 10 दिसम्बर को रांची स्थित उनके आवास पर होगी. यह बेहद सादा और निजी समारोह होगा.

News18 Jharkhand
Updated: December 6, 2018, 7:12 PM IST
अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी बनेंगी दुल्हन, 10 दिसम्बर को अतानु दास से सगाई
दीपिका कुमार (फाइल फोटो)
News18 Jharkhand
Updated: December 6, 2018, 7:12 PM IST
झारखंड की बेटी और अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी जल्द सगाई करने वाली हैं.  कोलकाता के रहने वाले अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज अतानु दास से 10 दिसम्बर को रांची में सगाई होगी. इसके लिए दीपिका के रातु चट्टी स्थित घर में तैयारी चल रही है. सादे समारोह में सगाई संपन्न होगी. इस दौरान मुख्य रूप से झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा मौजूद रहेंगे.

सगाई की जानकारी देते हुए दीपिका की मां गीता देवी ने कहा कि अतानु दास कोलकाता के निवासी हैं और वह भी अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज हैं. दोनों फिलहाल पुणे में खेल रहे हैं. मां के मुताबिक दीपिका और अतानु दास की सगाई 10 दिसम्बर को रांची स्थित उनके आवास पर होगी. यह बेहद सादा और निजी समारोह होगा. दोनों की शादी नवम्बर 2019 में होगी.

मां ने बताया कि दीपिका और अतानु आपस में दोस्त हैं और दोनों परिवार इस रिश्ते को लेकर खुश हैं. अतानु दास देश के जाने-माने अंतरराष्‍ट्रीय तीरंदाज हैं. दोनों ने कोलंबिया में तीरंदाजी वर्ल्ड कप में देश के लिए डबल्स में ब्रांज जीता था. उसी दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब दोस्त बन गये और अब ये दोस्ती रिश्तेदारी में बदलने जा रही है.

इनपुट- अजय लाल

ये भी पढ़ें- दीपिका ने ना केवल झारखंड बल्कि देश का गौरव बढ़ाया- रघुवर दास

झारखंड स्टेट आर्चरी चैंपियनशिप में भाग ले रहे 230 तीरंदाज
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->