लाइव टीवी

रिम्स में लालू प्रसाद से मिले जगदानंद व अर्जुन राय, कहा- लालू की तबीयत पहले से ज्यादा खराब

ओम प्रकाश | News18 Jharkhand
Updated: October 19, 2019, 6:14 PM IST
रिम्स में लालू प्रसाद से मिले जगदानंद व अर्जुन राय, कहा- लालू की तबीयत पहले से ज्यादा खराब
बिहार में उपचुनाव से ठीक पहले दिग्गज नेताओं ने लालू प्रसाद से रिम्स में मुलाकात की.

रांची के रिम्स में लालू प्रसाद से मिलकर बाहर निकले राजद के वरीय नेता जगदानंद सिंह ने कहा कि लालू की तबीयत पहले से ज्यादा खराब है. वहीं पूर्व सांसद अर्जुन राय ने जेल मैन्युअल में बदलाव की मांग की. 2020 में बिहार में होनेवाले विधानसभा चुनाव में तेजस्वी के नेतृत्व में सरकार बनाने का भी दावा किया गया.

  • Share this:
रांची. बिहार में होनेवाले उपचुनाव (By-Election in Bihar) से ऐन पहले बिहार के दिग्गज नेताओं ने राजद सुप्रीमो से रिम्स (RIMS) में मुलाकात की और लालू प्रसाद (Lalu Prasad) का हाल जाना. राजधानी रांची के रिम्स में लालू प्रसाद से मिलकर बाहर निकले राजद के वरीय नेता जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) ने कहा कि लालू की तबीयत पहले से ज्यादा खराब है. वहीं पूर्व सांसद अर्जुन राय (Arjun Rai) ने जेल मैन्युअल में बदलाव की मांग की. 2020 में बिहार में होनेवाले विधानसभा चुनाव में तेजस्वी के नेतृत्व में सरकार बनाने का भी दावा किया गया.

2020 में तेजस्वी के नेतृत्व में सरकार बनाने का दावा

पूर्व सांसद और पार्टी के वरीय नेता ने कहा कि लालू प्रसाद यादव की सेहत पहले से ज्यादा खराब है. वहीं रिम्स द्वारा मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि संवेदनहीन संस्था से मांग करना उचित नहीं. लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली शिकस्त पर राजद नेता ने कहा कि षडयंत्र के तहत
पार्टी को हार मिली. उन्होंने साफ कहा कि 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन मजबूती से चुनाव लड़ेगा और तेजस्वी के नेतृत्व में सरकार बनेगी.

2020 में तेजस्वी के नेतृत्व में बिहार में सरकार बनाने का दावा किया.


पूर्व सांसद अर्जुन राय ने जेल मैन्युअल में बदलाव की मांग करते हुए कहा कि इसमें सुधार की जरूरत है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद बड़े नेता हैं और सप्ताह में एक दिन सिर्फ 3 लोगों को मिलने की इजाजत देना सही नहीं है. साथ ही अर्जुन राय ने कहा कि बिहार में महागठबंधन एकजुट है.

ये भी पढ़ें - नकाबपोश अपराधियों ने पति-पत्नी को गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस
Loading...

ये भी पढ़ें - लालू ने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 6:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...