• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • 10 साल की मासूम का दुष्कर्म, मामला रफा-दफा करने के लिए 75 हजार रुपये का जुर्माना

10 साल की मासूम का दुष्कर्म, मामला रफा-दफा करने के लिए 75 हजार रुपये का जुर्माना

वारदात के बाद से ही आरोपी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

Jharkhand News: वारदात के बाद पीड़िता की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती, मासूम ने पुलिस को बताई अपने साथ हुई वारदात की बात, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू की.

  • Share this:
दालतनगंज. लातेहर जिले में पहले एक जघन्य वारदात हुई. चौंकाने वाली बात ये रही कि इस जघन्य वारदात को रफा दफा करने के लिए कुछ हजार का आर्थिक दंड लगा कर बात दबाने की कोशिश की गई. जिले में एक दस साल की मासूम के साथ 25 साल के युवक ने दुष्कर्म (Rape) किया. जब इस बात की शिकायत पीड़िता के पिता ने ग्रामीणों से की तो जुर्माना लगा कर बात दबा देने की सलाह दी गई और पुलिस को शिकायत न करने की बात कही गई.
हालांकि बाद में पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया और आरोपी की तलाश में अब पुलिस छापेमारी कर रही है. वहीं मासूम फिलहाल अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है.

पीड़िता की दादी ने पकड़ा
जानकारी के अनुसार माणिकचंद उरांव उर्फ मंगरू नामक युवक ने एक 10 साल की मासूम को जंगल से अगवा कर लिया. मासूम 18 जून को सुबह डोरी चुनने के लिए जंगल गई थी जिस समय आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान मासूम को अकेला देख आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के दर्द से चींखने पर उसकी आवाज उसकी दादी ने सुनी और मंगरु को रंगे हाथ पकड़ लिया. लेकिन इस दौरान आरोपी महिला को चकमा देकर फरार हो गया.

मासूम की बिगड़ी तबियत
इस वारदात के बाद से ही पीड़िता की तबियत खराब हो गई. साथ ही वो अवसाद में भी आ गई. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. हालांकि पीड़ित मासूम ने अपने साथ हुई पूरी आपबीती पुलिस को बताई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ग्रामीणों ने मामला दबाना चाहा
पीड़िता से दुष्कर्म और फिर उसकी तबियत बिगड़ने की बात जब मासूम के पिता ने ग्रामीणों से की तो उन्होंने मंगरु को बचाने का प्रयास किया. ग्रामीणों ने मासूम के पिता को मामला दबाने और पुलिस से शिकायत न करने की सलाह दी. साथ ही मंगरु के अपराध के लिए 75 हजार रुपये का आर्थिक दंड लगा कर मामला रफा दफा करना चाहा. लेकिन पीड़िता के पिता ने रुपये लेने से इनकार कर दिया और आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलवाने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज