Assembly Banner 2021

जेल मैन्युअल उल्लंघन मामला: लालू को मिली राहत, हाईकोर्ट ने सुनवाई अनिश्चित समय के लिए टाली!

जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में आज झारखंड उच्च न्यायालय में सुनवाई हुई.

जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में आज झारखंड उच्च न्यायालय में सुनवाई हुई.

Lalu Yadav Jail Manual violation case: राज्य सरकार की ओर से अदालत के समक्ष लालू प्रसाद के स्वास्थ्य रिपोर्ट पर जवाब दाखिल किया गया. सभी रिपोर्ट को देखने के बाद अदालत ने संतुष्टि जाहिर की और मामले की सुनवाई लंबे समय के लिए सुनवाई स्थगित कर दी है.

  • Share this:
रांची. चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को जेल मैन्युअल उल्लंघन मामले में बड़ी राहत झारखंड उच्च न्यायालय से मिली है. झारखण्ड उच्च न्यायालय में सुनवाई लंबे समय के लिए स्थगित कर दी है.

जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में आज झारखंड उच्च न्यायालय में जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत में सुनवाई हुई. राज्य सरकार की ओर से अदालत के समक्ष लालू प्रसाद के स्वास्थ्य रिपोर्ट पर जवाब दाखिल किया गया. रिम्स के केली बंगले में रहने समय जेल उल्लंघन मामले पर जेल आईजी के द्वारा भी रिपोर्ट अदालत में प्रस्तुत किया गया था. सभी रिपोर्ट को देखने के बाद अदालत ने संतुष्टि जाहिर करते हुए मामले की सुनवाई लंबे समय के लिए सुनवाई स्थगित कर दी है.

गौरतलब है कि लालू प्रसाद के रिम्स में इलाजरत होने के दौरान लगातार जेल मैन्युअल उल्लंघन का सवाल खड़ा हो रहा था. हाईकोर्ट ने स्वतः संज्ञान लिया था और मामले में रिम्स प्रबंधन और जेल आईजी से रिपोर्ट मांगी थी.



पूरे मामले में लालू प्रसाद की ओर से हाइकोर्ट में अपना पक्ष रख रहे अधिवक्ता देवर्षि मंडल ने कहा कि एक तरीके से अब यह मामला समाप्त हो गया है. जब तक कि कोई इस मामले में मेंशन के लिए मामला नहीं डालता है. अदालत ने लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जानकारी उनके अधिवक्ता से ली. अधिवक्ता ने बताया कि अभी भी लालू प्रसाद की तबीयत ठीक नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज