झारखंड: CISF के 3 जवान सहित 64 लोग हुए Corona पॉजिटिव, अब संक्रमितों की संख्या हुई 2,490

रामगढ़ के उपायुक्त संदीप सिंह ने बताया कि तीनों जवान बाहर से आने के बाद पृथकवास में थे और जांच में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. (सांकेतिक फोटो)
रामगढ़ के उपायुक्त संदीप सिंह ने बताया कि तीनों जवान बाहर से आने के बाद पृथकवास में थे और जांच में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. (सांकेतिक फोटो)

स्वास्थ्य विभाग द्वारा मंगलवार रात को जारी कोरोना रिपोर्ट के अनुसार झारखंड (Jharkhand) में पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के 64 नये मरीज सामने आए हैं, जिनमें रामगढ़ के पतरातू में एनटीपीसी विद्युत संयंत्र में तैनात सीआईएसएफ के तीन जवान भी शामिल हैं.

  • Share this:
रांची. झारखंड (Jharkhand) में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस (Corona virus) से संक्रमण के 64 नए मामले सामने आए हैं. इसमें केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के तीन जवान भी शामिल हैं. अब प्रदेश के कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 2,490 हो गई है.

स्वास्थ्य विभाग द्वारा मंगलवार रात को जारी कोरोना रिपोर्ट के अनुसार झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के 64 नये मरीज सामने आए हैं, जिनमें रामगढ़ के पतरातू में एनटीपीसी विद्युत संयंत्र में तैनात सीआईएसएफ के तीन जवान भी शामिल हैं. इन्हें मिलाकर राज्य में अब तक कुल 2,490 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- झारखंड: कोरोना संकट में मजदूरी कर घर चला रहे हैं अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर



64 नये मामलों में दो रिम्स में भर्ती दो मरीज भी शामिल हैं
रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को सामने आए 64 नये मामलों में दो रिम्स में भर्ती दो मरीज भी शामिल हैं. रामगढ़ के उपायुक्त संदीप सिंह ने बताया कि तीनों जवान बाहर से आने के बाद पृथकवास में थे और जांच में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. अब तक राज्य में 2,490 संक्रमितों में से 1,974 प्रवासी श्रमिक हैं जो देश के विभिन्न भागों से राज्य में वापस अपने घरों को लौटे हैं.



ये भी पढ़ें- दिल्ली से भागकर लोहरदगा पहुंचा Corona मरीज, तबीयत बिगड़ने पर पत्नी हुई फरार

1,884 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है
राज्य के अबतक 1,884 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है. इसके अलावा 591 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है जबकि 15 अन्य की मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटों में कुल 2730 नमूनों की जांच की गई जिनमें से 64 नमूनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

रांची में एक और मरीज की मौत
बता दें कि सोमवार को खबर आई थी रांची में एक और मरीज की मौत (Death) हो गई थी. 24 साल की महिला रिम्स (RIMS) में भर्ती थी, जहां सोमवार सुबह उसकी मौत हुई. मृतका गिरिडीह जिले के बगोदर की रहने वाली थी. जानकारी के अनुसार वह हृदय रोग से पीड़ित थी. रिम्स में उसका इलाज चल रहा था. गत 27 जून की देर रात उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसे रिम्‍स के कोविड वार्ड में शिफ्ट किया गया था. जहां सोमवार सुबह महिला ने दम तोड़ दिया. इसी के साथ सूबे में कोरोना से मौत का आंकड़ा 14 हो गया है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज