लाइव टीवी

झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का 'हाथ' छोड़कर AAP में शामिल हुए अजॉय कुमार

News18Hindi
Updated: September 19, 2019, 11:41 AM IST
झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का 'हाथ' छोड़कर AAP में शामिल हुए अजॉय कुमार
डॉ. अजॉय कुमार ने अगस्त महीने में झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था

गुरुवार को दिल्ली में अजॉय कुमार ने आप नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी में शामिल होने की घोषणा की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2019, 11:41 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election 2019) से पहले कांग्रेस (Congress) को बड़ा झटका लगा है. झारखंड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष डॉ. अजॉय कुमार (Dr. Ajoy Kumar) ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. गुरुवार को दिल्ली में अजॉय कुमार ने आप नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की मौजूदगी में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल होने की घोषणा की.




आप में शामिल होने के बाद अजॉय कुमार ने कहा, हमारे जैसे सभी आम आदमी को ईमानदार राजनीति में आगे आने चाहिए और सहयोग देना चाहिए. आज की राजनीति का जवाब सिर्फ आम आदमी पार्टी है, ये अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया की राजनीति है.'



बता दें कि अजॉय कुमार ने पिछले महीने ही झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा दिया था. 81 विधानसभा सीटों वाले झारखंड में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. माना जा रहा है कि चुनाव आयोग यहां मतदान की तारीखों की घोषणा जल्द कर सकता है.

(खबर की विस्तृत जानकारी का इंतजार है)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 11:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...