लाइव टीवी

Jharkhand Assembly Election 2019: देवघर, गिरिडीह, बाघमारा में अमित शाह की तीन जनसभा आज

News18 Jharkhand
Updated: December 14, 2019, 12:24 PM IST
Jharkhand Assembly Election 2019: देवघर, गिरिडीह, बाघमारा में अमित शाह की तीन जनसभा आज
अमित शाह आज देवघर, गिरिडीह, बाघमारा में जनसभा को संबोधित करेंगे (फाइल फोटो)

अमित शाह (Amith Shah) झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election 2019) के चौथे चरण के लिए आज देवघर, गिरिडीह और धनबाद के बाघमारा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे.

  • Share this:
रांची. बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) शनिवार यानी 14 दिसंबर को चौथी बार झारखंड में जनसभा को संबोधित करेंगे. अमित शाह झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election 2019) के चौथे चरण के लिए देवघर, गिरिडीह और धनबाद के बाघमारा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे.

15 सीटों के लिए 16 दिसंबर को होगा चौथे चरण का मतदान

बता दें कि चौथे चरण में 15 सीटों पर 16 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे. इसेस पहले वह 21 नवंबर को मनिका और लोहरदगा में, 28 नवंबर को चतरा और गढ़वा में और 2 दिसंबर को चक्रधरपुर और बहरागोड़ा में चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं. पार्टी ने तीनों सीटों पर मौजूदा विधायकों को ही टिकट दिया है.

झारखंड में अमित शाह तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित

केंद्रीय गृह मंत्री एवं बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज झारखंड में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसमें सबसे पहले गिरिडीह में दोपहर 12:25 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद देवघर में दोपहर 2 बजे चुनावी सभा में शिरकत करेंगे और सबसे आखिर में धनबाद के बाघमारा विधानसभा क्षेत्र में दोपहर 3:25 बजे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.



ये भी पढ़ें:- सचिन पायलट का दावा- झारखंड में भी महाराष्ट्र की तरह बनेगी महागठबंधन की सरकार


ये भी पढ़ें:- झारखंड चुनाव: चौथे-पांचवें चरण में BJP के शीर्ष नेता करेंगे चुनाव प्रचार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 12:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर