लाइव टीवी

BJP नेता करिया मुंडा के पुत्र अमरनाथ ने थामा झामुमो का हाथ, बने स्टार प्रचारक

Upendra Kumar | News18 Jharkhand
Updated: November 24, 2019, 1:18 PM IST
BJP नेता करिया मुंडा के पुत्र अमरनाथ ने थामा झामुमो का हाथ, बने स्टार प्रचारक
अमरनाथ मुंडा ने कहा कि JMM की नीति और सिद्धान्त से वह बहुत प्रभावित हैं.

पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हेमन्त सोरेन (Hemant Soren) के आवास पर अमरनाथ मुंडा के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक JMM में शामिल हुए. सभी का स्वागत करते हुए हेमन्त सोरेन ने कहा कि JMM झारखण्ड की राजनीति की पाठशाला रहा है. उन्होंने कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव में अमरनाथ मुंडा पार्टी के स्टार प्रचारक होंगे.

  • Share this:
रांची. झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election 2019) से ठीक पहले झारखंड मुक्ति मोर्चा (Jharkhand Mukti Morcha) ने भाजपा (BJP) के कद्दावर नेता और खूंटी से 8 बार सांसद रहे लोकसभा के पूर्व उपाध्यक्ष करिया मुंडा (Karia Munda) के पुत्र अमरनाथ मुंडा (Amarnath Munda) को JMM में शामिल कर बड़ा दांव खेला है. पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हेमन्त सोरेन (Hemant Soren) के आवास पर अमरनाथ मुंडा के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक JMM में शामिल हुए. सभी का स्वागत करते हुए हेमन्त सोरेन ने कहा कि JMM झारखण्ड की राजनीति की पाठशाला रहा है और वर्तमान सरकार के खिलाफ लोगों में गुस्सा है.

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने कहा कि झामुमो राज्य के जनमानस के हितों को लेकर सदैव संघर्षशील रहा है. झामुमो को संघर्ष की पार्टी बताते हुए हेमन्त सोरेन ने कहा कि अमरनाथ मुंडा पार्टी के स्टार प्रचारक होंगे.

झामुमो को संघर्ष की पार्टी बताते हुए हेमन्त सोरेन ने कहा कि अमरनाथ मुंडा पार्टी के स्टार प्रचारक होंगे.


 'JMM की नीति और सिद्धान्त से प्रभावित हूं'

वहीं करिया मुंडा के बेटे अमरनाथ मुंडा ने कहा कि JMM की नीति और सिद्धान्त की वजह से वह इस पार्टी में शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि झारखंड के आदिवासियों के लिए JMM की जो सोंच है उससे वह बहुत प्रभावित हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या उनके द्वारा लिए गए निर्णय पर उनके पिता की सहमति है. इस पर मुंडा ने कहा कि उनके पिता करिया मुंडा ने कहा है कि वह कोई भी फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं. उन्होंने अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनकर झामुमो में शामिल होने का फैसला लिया. साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश रहेगी कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है उसमें वह खरा उतरें.

ये भी पढ़ें - शादी समारोह में खाना खाने के बाद 40 लोग बीमार, 10 की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें - नक्सली हमले के बाद से पुलिस कर रही कैंप, अभी तक किसी ने नहीं ली जिम्मेदारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 1:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...