झारखंड विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की आखिरी सूची, बोकारो से श्वेता सिंह को बनाया प्रत्याशी
Ranchi News in Hindi

झारखंड विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की आखिरी सूची, बोकारो से श्वेता सिंह को बनाया प्रत्याशी
बोकारो विधानसभा क्षेत्र में 16 दिसंबर को मतदान संपन्न हुआ था.

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 (Jharkhand Assembly Election 2019) के लिए कांग्रेस (Congress) ने शुक्रवार को तीन उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की. इस आखिरी लिस्ट में कांग्रेस ने बोकारो सीट पर प्रत्याशी बदल दिया है.

  • Share this:
रांची. झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 (Jharkhand Assembly Election 2019) के लिए कांग्रेस (Congress) ने शुक्रवार को तीन उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की. कांग्रेस की झारखंड चुनाव (Jharkhand Election 2019) के लिए उम्मीदवारों की यह आखिरी लिस्ट है. पार्टी की ओर से शुक्रवार रात तीन उम्मीदवारों की सूची जारी की गई. इस लिस्ट में कांग्रेस ने सिमरिया से योगेंद्र बैठा, बगोदर से वासुदेव वर्मा और बोकारो से श्वेता सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है.

इस आखिरी लिस्ट में कांग्रेस ने बोकारो सीट पर प्रत्याशी बदल दिया है. पहले बोकारो सीट से कांग्रेस ने संजय सिंह को मैदान में उतारा था. अब पार्टी ने संजय सिंह का नाम काटकर उनकी जगह श्वेता सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है. बता दें, श्वेता सिंह, पूर्व मंत्री समरेश सिंह की बहू हैं.

झारखंड में कांग्रेस 81 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव में झामुमो और आरजेडी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है. पार्टी 31 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading