लाइव टीवी

Jharkhand Assembly Election 2019: भवनाथपुर सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में आमने-सामने हैं पति-पत्नी

News18 Jharkhand
Updated: November 15, 2019, 10:03 AM IST
Jharkhand Assembly Election 2019: भवनाथपुर सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में आमने-सामने हैं पति-पत्नी
पति-पत्नी ने एक ही जगह से अलग-अलग दाखिल किया अपना नामांकन पर्चा

भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पति-पत्नी दोनों चुनाव के मैदान में आमने-सामने हैं.

  • Share this:
रांची. झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 (Jharkhand Assembly Election) के लिए गढ़वा (Garhwa) जिले के भवनाथपुर विधानसभा सीट (Bhawnathpur Assembly Constituency) से निर्दलीय प्रत्याशी (Independent candidate) के रूप में पति-पत्नी दोनों चुनाव के मैदान में आमने-सामने हैं.

पति-पत्नी ने अलग-अलग दाखिल किया नामांकन पर्चा

इस तरह भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र में दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है. निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पति-पत्नी दोनों चुनाव के मैदान में आमने-सामने हैं. बता दें कि बंशीधर नगर निर्वाची पदाधिकारी कमलेश्वर नारायण के सामने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मनीष कुमार सिंह और उनकी पत्नी प्रियंका कुमारी ने अलग-अलग नामांकन पर्चा दाखिल किया है.

निर्दलीय प्रत्याशी मनीष कुमार सिंह ने हर हाथ को रोजगार (Employment) देने को अपना चुनावी मुद्दा बताया है तो वहीं उनकी पत्नी निर्दलीय प्रत्याशी प्रियंका कुमारी ने क्षेत्र में शिक्षा (Education) और लोगों की सेवा को अपना चुनावी मुद्दा बताया.

दोनों ने अलग-अलग मुद्दों पर काम करने की कही बात

बहरहाल, चुनावी समर में उतरे इस दंपति की चर्चा जोरों पर है. चुनाव में उतरने के सवाल पर पति-पत्नी दोनों ने अलग-अलग मुद्दों पर काम करने की बात करते हुए कहा कि लोकतांत्रिक प्रणाली में चुनाव लड़ने का  अधिकार हर किसी को है.

दंपति ने कहा कि हम दोनों के अलग-अलग कार्यकर्ता क्षेत्र में काम कर रहे हैं. इसके साथ ही कहा कि हमारा लक्ष्य इस विधानसभा की भोली-भाली जनता को उनका हक दिलाना है, साथ उन्हें अपने अधिकारों के प्रति जागरूक करना है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- झारखंड में बीजेपी-AJSU का गठबंधन टूटा! AJSU के रुख से अमित शाह नाराज़

ये भी पढ़ें:- राफेल पर कांग्रेस और राहुल गांधी देश की जनता से मांगें माफी- सीएम रघुवर दास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 10:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...