लाइव टीवी

आज अमित शाह और राहुल गांधी करेंगे चुनावी रैलियां

News18 Jharkhand
Updated: December 2, 2019, 11:15 AM IST
आज अमित शाह और राहुल गांधी करेंगे चुनावी रैलियां
अमित शाह चुनावी सभाओं के बाद बहरागोड़ा,पोटका,घाटशीला और जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र की समीक्षा करेंगे.

झारखंड में चल रहे विधानसभा चुनाव प्रचार के तहत आज बीजेपी के अमित (Amit Shah) शाह और कांग्रेस के राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का दौरा होना है.

  • Share this:
रांची. झारखंड विधानसभा के दूसरे चरण का चुनाव (Jharkhand Assembly Election 2019) प्रचार जोरों पर है. इसी के तहत आज बीजेपी के अमित (Amit Shah) शाह और कांग्रेस के राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का दौरा होना है. अमित शाह चक्रधरपुर और बहरागोड़ा में चुनावी रैली करेंगे. अमित शाह 11:30 बजे चक्रधरपुर के रेलव हाईस्कूल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद बहरागोड़ा के मिडिल स्कूल मैदान में दोपहर 1:30 बजे सभा करेंगे.

अमित शाह जमशेदपुर के केनालाईड होटल में 2:45 से 3:45 तक बैठक करेंगे. इस दौरान वह बहरागोड़ा,पोटका,घाटशीला और जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र की समीक्षा करेंगे. फिर शाम 5:30 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी दोपहर 1:30 बजे सिमडेगा में चुनावी सभा करेंगे.


राहुल गांधी सिमडेगा में मांगेंगे वोट

वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी दोपहर 1:30 बजे सिमडेगा में चुनावी सभा करेंगे. तय कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी दोपहर 12:30 बज रांची पहुंचेंगे. फिर यहां रांची एयरोपोर्ट से हेलिकॉप्टर से सिमडेगा जाएंगे.

ये भी पढ़ें - हत्या मामले में 8 महिलाओं समेत 23 लोगों को आजीवन कारावास

ये भी पढ़ें - रांची गैंगरेप: छात्र-छात्राओं में दिखा आक्रोश, राजभवन तक निकाला कैंडल मार्च
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 11:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...