लाइव टीवी

PHOTOS : चुनाव को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं मतदाता

News18 Jharkhand
Updated: November 30, 2019, 12:14 PM IST
PHOTOS : चुनाव को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं मतदाता
लातेहार के मतदाताओं में मतदान करने को लेकर जबरदस्त उत्साह है.

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 के प्रथम चरण में शनिवार को सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो चुका है. मतदान दोपहर बाद 3 बजे तक चलेगा. प्रथम चरण की सभी 13 सीटें नक्सल प्रभावित हैं, लेकिन मतदान को लेकर इन क्षेत्रों के मतदाता काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
Jharkhand Assembly Election 2019
झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 के प्रथम चरण में शनिवार को सुबह सात बजे मतदान शुरू हो चुका है. मतदान दोपहर बाद 3 बजे तक चलेगा. प्रथम चरण की सभी 13 सीटें नक्सल प्रभावित हैं, लेकिन मतदान को लेकर इन क्षेत्रों के मतदाता काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.


गुमला की महिला मतदाताएं वोट देने को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रही हैं. सुबह से ही लाइन में लगकर महिलाएं अपनी बारी का इंतजार करती नजर आईं.


चतरा जिला मुख्यालय स्थित आदर्श मतदान केंद्र में मतदाताओं के लिए विशेष व्यवस्था की गई है. सभी मतदान केंद्रों पर सशस्त्र पुलिस बल की तैनाती की गई है. साथ ही सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जा रही है.


लोहरदगा के मतदाता भी मतदान में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. यहां भी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. पठारी क्षेत्र होने के कारण पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सजग और सर्तक है.


लातेहार के सभी बूथों पर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान जारी है. इस जिले के नक्सल प्रभावित होने के कारण यहां भी सुरक्षा के चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 11:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...