अपना शहर चुनें

States

झारखंड विधानसभा चुनाव: मनोज तिवारी बोले- बीजेपी जो कहती है, वो करती है

मनोज तिवारी दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष हैं और उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से सांसद भी हैं. (फाइल फोटो)
मनोज तिवारी दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष हैं और उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से सांसद भी हैं. (फाइल फोटो)

हजारीबाग के बरकट्ठा विधानसभा के क्षेत्र में भी मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने भाजपा उम्मीदवार जानकी यादव के पक्ष में प्रचार किया.

  • Share this:
रांची. झारखंड विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार करने पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने खास अंदाज में लोगों से वोट की अपील की. भोजपुरी गाना गुनगुनाते हुए बीजेपी नेता ने खिजरी में पार्टी प्रत्याशी रामकुमार पाहन के लिए वोट मांगा. इस दौरान उन्होंने राम मन्दिर, धारा 370 का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी (BJP) जो कहती है, वो करती है.

हजारीबाग के बरकट्ठा विधानसभा के क्षेत्र में भी मनोज तिवारी ने भाजपा उम्मीदवार जानकी यादव के पक्ष में प्रचार किया. उनके साथ कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी भी थीं. इस दौरान मनोज तिवारी ने डबल इंजन की सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. और भोजपुरी गाना गुनगुनाकर वोट मांगा.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कोडरमा के सीएम हाईस्कूल मैदान में भी चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी नीरा यादव के पक्ष में मतदान की अपील की. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा ने कहा कि राज्य सरकार ने पिछले पांच सालों में विकास के कई ऐसे कार्य किए हैं, जो बरसों से अधूरे थे. 19 सालों में सूबे में कई मुख्यमंत्री बदले. एक बार फिर स्थिर सरकार को मौका मिलनी चाहिए.



झारखंड में दूसरे चरण के विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को प्रचार का शोर थम जाएगा. दोपहर 3 बजे तक प्रचार होना है. दूसरे चरण में जमशेदपुर, खूंटी समेत 20 विधानसभा क्षेत्रों में 7 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे. इस चरण में कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर है. इनमें सीएम रघुवर दास, पूर्व मंत्री सरयू राय, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा, स्पीकर दिनेश उरांव शामिल हैं. इस चरण में 231 पुरुष और 29 महिला प्रत्याशी किस्मत आजमा रहे हैं. कुल 5784 बूथों में से 1844 को अतिसंवेदनशील माना गया है.
(रिपोर्ट- ओमप्रकाश, राकेश)

ये भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण के मतदान के लिए आज थम जाएगा प्रचार

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज