लाइव टीवी

Jharkhand Assembly Election Result 2019: रामविचार नेताम बोले जनता से जुड़ नहीं पाए सीएम रघुवर दास
Ranchi News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: December 23, 2019, 2:58 PM IST
Jharkhand Assembly Election Result 2019: रामविचार नेताम बोले जनता से जुड़ नहीं पाए सीएम रघुवर दास
विधानसभा चुनाव में नतीजे आने के बाद रामविचार नेताम ने सीएम रघुवर दास का किया बचाव (फाइल फोटो)

Jharkhand Assembly Election Result 2019 updates: बीजेपी झारखंड सह प्रभारी रामविचार नेताम ने कहा कि जरूरत के मुताबिक सारी पार्टियां एक हो गई और उनका एक ही मकसद था सिर्फ बीजेपी (bjp) को हराना.

  • Share this:
रांची. झारखंड विधानसभा चुनाव ( Jharkhand Assembly Election 2019) में नतीजे आने के बाद बीजेपी झारखंड सह प्रभारी व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम (Ramvichar Netam) ने news 18 से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि जरूरत के मुताबिक सारी पार्टियां एक हो गई और उनका एक ही मकसद था सिर्फ बीजेपी (bjp) को हराना. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अभी अंतिम नतीजे का इंतजार कीजिए अगर जरूरत पड़ी तो रास्ते खुले हैं. रामविचार नेताम ने सीएम रघुवर दास (CM Raghuvar Das) का बचाव करते हुए कहा कि सीएम रघुवर दास ने काम किया उनका चेहरा ऐसा नहीं था उन्हें कोई नकारे या कुछ कहे.

सीएम रघुवर दास ने आम जनता के हित में काम किया है- रामविचार नेताम

बीजेपी झारखंड सह प्रभारी रामविचार नेताम ने झारखंड के सीएम रघुवर दास का बचाव करते हुए कहा कि उनका चेहरा ऐसा है, जिसे कोई नकार नहीं सकता. सीएम रघुवर दास ने जनता हितों को ध्यान में रखते हुए बहुत से काम किए. काम को लेकर वो काफी सख्त विचार के हैं. यही वजह है कि जनता के बीच उनकी छवि सख्त सीएम के रूप में बनी. इसके साथ ही रामविचार नेताम ने स्वीकार किया कि झारखंड में बीजेपी सरकार ने काम तो बहुत किए लेकिन उसे जनता के बीच ठीक ढंग से नहीं ले जा पाई.







CCA से झारखंड में बीजेपी को नहीं हुआ कोई नुकसान

नागरिकता संशोशन एक्ट (Citizenship Amendment Act) को लेकर रामविचार नेताम वे कहा कि इस एक्ट का झारखंड में सकारात्मक प्रभाव देखने को मिला है, इसे लेकर झारखंड में उत्साह का माहौल है और इसको लेकर हमें झारखंड में कोई नुकसान नहीं हुआ है. रामविचार नेताम ने कहा कि 'अभी अंतिम नतीजे आने बाकी हैं और उम्मीद बंधी हुई है, अभी भी हम उम्मीद करते हैं कि आखिरी वक्त में कुछ उलटफेर होंगे'.रामविचार नेताम ने कहा कि जेवीएम के साथ या फिर आजसू के साथ उनके पुराने संबंध रहे हैं. समय परिस्थिति जैसा भी होगा हमारा शीर्ष नेतृत्व उचित निर्णय लेगा और निश्चित तौर पर दरवाजे खुले हुए हैं.



यह भी पढ़ें- Jharkhand Election Result 2019: झारखंड में सरकार बनाने पर बोले बाबूलाल मरांडी- रिजल्ट के बाद स्थिति देखकर लेंगे फैसला

यह भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा चुनाव : जिसकी सरकार बनती दिखेगी उसी के साथ जाएगी JVM, ये रहे 3 अहम कारण
First published: December 23, 2019, 2:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading