झारखंड विधानसभा चुनाव : केंद्र और राज्य सरकार के काम को जनता तक पहुंचाएं- जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्टेट गेस्ट हाउस में प्रदेश कोर कमेटी के नेताओं के साथ बैठक की.

Rajesh Kumar | News18 Jharkhand
Updated: July 13, 2019, 10:23 PM IST
झारखंड विधानसभा चुनाव : केंद्र और राज्य सरकार के काम को जनता तक पहुंचाएं- जेपी नड्डा
भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के रांची पहुंचने पर झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया.
Rajesh Kumar
Rajesh Kumar | News18 Jharkhand
Updated: July 13, 2019, 10:23 PM IST
भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्टेट गेस्ट हाउस में प्रदेश कोर कमेटी के नेताओं के साथ बैठक की. कोर कमेटी में मुख्यमंत्री रघुवर दास, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, पूर्व केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा, सुदर्शन भगत, नीलकंठ सिंह मुंडा, संगठन महामंत्री धर्मपाल, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा भी शामिल हुए. भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह भी बैठक में शामिल हुए. बैठक में झारखंड में राजनीतिक परिदृश्य पर चर्चा हुई और विपक्षी दलों की गतिविधियों के संबंध में फीडबैक लिए गए. विपक्षी दलों के गठबंधन पर कोर कमेटी के सदस्यों ने अपनी अपनी बातें रखीं. विधानसभा चुनाव में 65 प्लस के लक्ष्य को प्राप्त करने पर जोर दिया गया.

जेपी नड्डा ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्र और राज्य सरकार के काम को जनता तक पहुंचाने के लिए प्रदेश से लेकर बूथ स्तर तक योजनाबद्ध तरीके से काम करने का निर्देश दिया. योजना के लाभुकों का जगह जगह पर सम्मेलन कर उन्हें भाजपा के प्रति समर्थन बनाए रखने का निर्देश दिया.



प्रबुद्ध जन सम्मेलन में हिस्सा लिया

इसके बाद जेपी नड्डा ने रांची के कार्निवाल सभागार में प्रबुद्ध जन सम्मेलन में हिस्सा लिया. इस सम्मेलन में भाजपा के कई सांसदों के अलावा झारखंड के कई प्रबुद्ध जन शामिल हुए. मसलन मुकुंद नायक, बलबीर दत्त, अशोक भगत, डॉक्टर अमर कुमार चौधरी, डॉक्टर संजय सिंह के अलावा कई अन्य लोग मौजूद रहे. सम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि हम सब को आज के भारत पर गर्व हो रहा है.



जेपी नड्डा ने कहा कि अच्छे दिन आने वाले नहीं बल्कि अच्छे दिन आ गए हैं.


उन्होंने कहा कि एक वक़्त था जब अमेरिका और रूस भारत को संदेह की निगाह से देखते थे. लेकिन आज भारत और अमेरिका दोस्ती करने को लालायित हैं. उन्होंने कहा कि देश बदल नहीं रहा बल्कि देश बदल गया है. उन्होंने साथ में यह भी कहा कि अच्छे दिन आने वाले नहीं बल्कि अच्छे दिन आ गए हैं.
Loading...

इससे पहले जेपी नड्डा के दो दिन के प्रवास पर रांची पहुंचने पर एयरपोर्ट और प्रदेश भाजपा कार्यालय में भव्य स्वागत किया गया.

ये भी पढ़ें - जानिए क्यों लालू यादव की राजनीतिक समझ झारखंड में रही फेल..

ये भी पढ़ें - दुमका में जाली नोट के साथ एक गिरफ्तार, मालदा से जुड़े तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...