लाइव टीवी

झारखंड: आखिरी चरण के मतदान से पहले तेजस्वी यादव ने हेमंत सोरेन को दी बधाई
Ranchi News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: December 19, 2019, 7:05 PM IST
झारखंड: आखिरी चरण के मतदान से पहले तेजस्वी यादव ने हेमंत सोरेन को दी बधाई
तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर हेमंत सोरेन को दी बधाई (फाइल फोटो)

झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections) के आखिरी चरण के मतदान से पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के नेता हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को बधाई दी.

  • Share this:
रांची. झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections) के पांचवें व अंतिम चरण का मतदान 20 दिसंबर को मतदान होगा. इसके बाद 23 दिसंबर को चुनाव के नतीजे सामने आएंगे. लेकिन नतीजों से पहले ही नेताओं में बधाईयों का दौर शुरू हो गया है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आखिरी चरण के मतदान से पहले झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के नेता हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को बधाई दी है.

तेजस्वी ने गुरुवार को ट्वीट कर हेमंत सोरेन को बधाई दी. बता दें कि झारखंड में जेएमएम, कांग्रेस और आरजेडी का गठबंधन हुआ है. जेएमएम 43, कांग्रेस 31 और आरजेडी 7 सीटों विधानसभा पर चुनाव लड़ रही है. वहीं, वामदलों को फिलहाल गठबंधन से अलग रखा गया है.

आखिरी चरण के मतदान से पहले तेजस्वी यादव ने हेमंत सोरेन को दी बधाई


बता दें कि अंतिम चरण में कल यानी 20 दिसंबर को संथाल परगना की 16 सीटों के लिए मतदान होना है. इनमें से 11 सीटों पर सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा. जबकि पांच सीटों पर मतदान दोपहर 3 बजे ही संपन्न हो जाएगा. 23 दिसंबर को चुनाव के नतीजे (Results) सामने आएंगे.

इन सीटों पर होगा मतदान
राजमहल, बोरियो, बरहैट, लिट्टीपाड़ा, पाकुड़, महेशपुर, शिकारीपाड़ा, नाला, जामताड़ा, दुमका, जामा, जरमुंडी, सारठ, पौड़ेयाहाट, गोड्डा और महगामा सीटों पर मतदान होगा. इनमें से बोरियो, बरहैट, लिट्टीपाड़ा, महेशपुर और शिकारीपाड़ा में सुबह सात से तीन बजे तक मतदान होगा. बाकी पर शाम पांच बजे तक वोटिंग चलेगी.

यह भी पढ़ें :-Jharkhand Election:नक्सल प्रभावित इलाकों में हेलीकॉप्टर से भेजे गये मतदानकर्मी
Jharkhand Elections: अंतिम चरण में कल 6 जिलों की 16 सीटों पर होगा मतदान
विवादित बयान पर हेमंत सोरेन की सफाई, 'किसी की भावना को ठेस पहुंचाना मकसद नहीं'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 19, 2019, 6:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर