Home /News /jharkhand /

बड़ी खबर: अमन श्रीवास्तव गैंग पर ATS का बड़ा शिकंजा, झारखंड से लेकर MP-बेंगलुरू में रेड, 35 लाख रुपये के साथ 4 गुर्गे गिरफ्तार

बड़ी खबर: अमन श्रीवास्तव गैंग पर ATS का बड़ा शिकंजा, झारखंड से लेकर MP-बेंगलुरू में रेड, 35 लाख रुपये के साथ 4 गुर्गे गिरफ्तार

झारखंड एटीएस ने अमन श्रीवास्तव गैंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है.

झारखंड एटीएस ने अमन श्रीवास्तव गैंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है.

ATS Raid on Aman Srivastava Gang: एटीएस की इस कार्रवाई में अमन श्रीवास्तव से जुड़े प्रिंस राज का बॉडी गार्ड संजय कर्मकार और सिद्धार्थ साहू को गिरफ्तार किया गया. इनपर हवाला के जरिये पैसे भेजने का आरोप है. सिद्धार्थ साहू के पास से 28 लाख 88 हजार रुपए भी बरामद हुए. वहीं चतरा से गिरफ्तार विनोद कुमार पांडेय के पास से 5 लाख 42 हजार जब्त किये गये. फिरोज उर्फ साना खान को मध्य प्रदेश से दबोचा गया.

अधिक पढ़ें ...

इनपुट- ओमप्रकाश

रांची. झारखंड के हजारीबाग कोर्ट में मारे गए कुख्यात गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव के गिरोह के खिलाफ एटीएस ने बड़ी कार्रवाई की है. गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव के मारे जाने के बाद बेटा अमन श्रीवास्तव गैंग चला रहा है. झारखंड एटीएस ने गिरोह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. रविवार को एटीएस ने रांची, लातेहार और चतरा में गिरोह के करीब दर्जनभर ठिकानों पर छापेमारी की. साथ ही बेंगलुरू में अमन श्रीवास्तव गिरोह के करीबियों के घर छापा मारा गया. मध्य प्रदेश के काकीनाड़ा में भी रेड डाला गया.

एटीएस की इस कार्रवाई में अमन श्रीवास्तव से जुड़े प्रिंस राज का बॉडी गार्ड संजय कर्मकार और सिद्धार्थ साहू को गिरफ्तार किया गया. इनपर हवाला के जरिये पैसे भेजने का आरोप है. सिद्धार्थ साहू के पास से 28 लाख 88 हजार रुपए भी बरामद हुए. वहीं चतरा से गिरफ्तार विनोद कुमार पांडेय के पास से 5 लाख 42 हजार जब्त किये गये. फिरोज उर्फ साना खान को मध्य प्रदेश से दबोचा गया. पूरी कार्रवाई में 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई. साथ ही 35 लाख 28 हजार रुपये बरामद किये गये. एक रिवॉल्वर और 6 गोलियां जब्त की गईं.

जानकारी के अनुसार, रांची में एटीएस की टीम ने अमन श्रीवास्तव से जुड़े प्रिंस राज और सिद्धार्थ साहू के ठिकानों पर दबिश दी. प्रिंस राज के घर से पुलिस को कारतूस मिले हैं, जबकि सिद्धार्थ के घर से 29 लाख रुपये बरामद हुए हैं. मिली जानकारी के अनुसार एटीएस की टीम ने बेंगलुरू में रहने वाली अमन श्रीवास्तव की बहन के यहां भी छापेमारी की है. अमन श्रीवास्तव का चचेरा भाई प्रिंस राज रांची के डोरंडा इलाके में रहता है. उसके घर पर भी एटीएस की टीम ने छापेमारी की, जहां से कुछ कारतूस बरामद किये गये. वहीं अमन श्रीवास्तव के ही एक और रिश्तेदार सिद्धार्थ साहू के रांची के मोरहाबादी स्थित फ्लैट में भी एटीएस ने रेड डाली.

उधर, रेड के दौरान खलारी में एटीएस टीम के साथ ग्रामीणों की झड़प हो गई. दरअसल रांची के खलारी इलाके में रहने वाले और अमन श्रीवास्तव गिरोह से जुड़े असलम की तलाश में एटीएस रविवार देर रात खलारी पहुंची थी. आरोप है कि छापेमारी के दौरान असलम की पत्नी ने उसे भागने में मदद की और एटीएस के बारे में अफवाह फैला दी. इसके बाद पुलिस और ग्रामीणों में झड़प हो गई. मामले की जानकारी मिलने पर खलारी डीएसपी अनिमेष नैथानी मौके पर पहुंचे और मामले को संभाला.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर