होम /न्यूज /झारखंड /

'सड़कों पर यू टर्न की जगह नीतीश कुमार की तस्वीर लगा देनी चाहिए', झारखंड के बीजेपी विधायक ने बोला हमला

'सड़कों पर यू टर्न की जगह नीतीश कुमार की तस्वीर लगा देनी चाहिए', झारखंड के बीजेपी विधायक ने बोला हमला

नीतीश कुमार ने बीजेपी का साथ छोड़ राजद के साथ मिलकर बिहार में नई सरकार बना ली है. (फाइल फोटो)

नीतीश कुमार ने बीजेपी का साथ छोड़ राजद के साथ मिलकर बिहार में नई सरकार बना ली है. (फाइल फोटो)

Nitish Kumar News: झारखंड के बीजेपी विधायक सीपी सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सड़क पर जहां यूटर्न लिखा हुआ रहता है, वहां सिंबल की जगह नीतीश कुमार की तस्वीर लगा देनी चाहिए.

रांची. झारखंड के पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक सीपी सिंह ने खीरू महतो द्वारा दिए गए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. सीएम नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि सड़क पर जहां यूटर्न लिखा हुआ रहता है, वहां सिंबल की जगह नीतीश कुमार की तस्वीर लगा देनी चाहिए.

सीपी सिंह ने दावा किया कि जेडीयू झारखंड में एक भी सीट नहीं जीत पाएगी. खीरू महतो एक बार गलती से नीतीश कुमार के आशीर्वाद से राज्यसभा पहुंच गए. अब वह दोबारा नहीं पहुंचने वाले हैं. बिहार में 40 और झारखंड में 14 सीट 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खाते में जाएगी. खीरू महतो भूल जाएं कि नीतीश कुमार कभी प्रधानमंत्री बन पाएंगे. पलटू और कुर्सी कुमार उनके नाम के आगे लगा देना चाहिए.

इससे पहले भी कई भाजपा नेताओं ने नीतीश कुमार को ‘‘पलटू राम” कहकर हमला किया और उन दावों को खारिज किया कि उनकी पार्टी मुख्यमंत्री को कमतर आंक रही थी. कुमार को पहली बार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने ‘‘पलटू राम” कहा था. कभी मुख्यमंत्री कुमार के करीबी सहयोगी रहे आरसीपी सिंह ने भी उन पर 2020 के विधानसभा चुनावों के जनादेश के अपमान का आरोप लगाया और कहा कि वह भाजपा-नीत राजग के पक्ष में था.

राज्यसभा सदस्य खीरू महतो झारखंड से हैं और उनकी यहां समाजवादी खेमे में राजनीतिक पहचान भी रही है. अगर कुछ पुराने नेता वापस पार्टी में लौटते हैं तो कुछ असर पड़ सकता है. वर्ष 2019 में राज्य विधानसभा चुनाव में जदयू ने 40 सीटों पर चुनाव लड़ा था लेकिन सभी जगहों पर वोट पाने में फिसड्डी साबित हुई थी. इधर, बिहार में हुए राजनीतिक घटनाक्रम पर जदयू के प्रवक्ता सागर कुमार ने कहा है कि पार्टी के सर्वमान्य नेता नीतीश कुमार हैं. झारखंड इकाई उनके निर्णय का स्वागत व समर्थन करती है.

Tags: BJP, CM Nitish Kumar, Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर