अमित शाह के रांची आगमन को लेकर भाजपा की तैयारियां जोरों पर

Rajesh Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 13, 2017, 9:09 PM IST
अमित शाह के रांची आगमन को लेकर भाजपा की तैयारियां जोरों पर
Getty Images
Rajesh Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 13, 2017, 9:09 PM IST
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 15 सितंबर को तीन दिवसीय प्रवास पर रांची आ रहे हैं. इसे लेकर प्रदेश भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में उत्साह है. लेकिन साथ उन्हें चिंता भी है कि कहीं कोई कमी न रह जाए. इसे लेकर पार्टी के लोग लगातार काम कर रहे हैं.

अमित शाह के आगमन को लेकर झारखंड भाजपा में दिन रात काम हो रहा है. प्रदेश कार्यालय चकचक कर रहा है. अंदर से बाहर तक उसकी रंगाई पोताई हो चुकी है. तीन दिवसीय कार्यक्रम के दौरान प्रदेश कार्यालय में पदाधिकारी, मोर्चा, प्रकोष्ठ, जिला इकाई के अध्यक्ष व संयोजक के साथ बैठक करेंगे.

अमित शाह के दौरा के क्रम में पंडित दीनदयाल पर एक पत्रिका का विमोचन होगा. रिम्स सभागार में यह कार्यक्रम 15 सितंबर की शाम को होगा. स्वच्छता अभियान का कार्यक्रम अरगोड़ा में होगा. हरमू मैदान में महिला सम्मेलन होगा. संगठन की विभिन्न श्रेणी के अध्यक्ष व महामंत्री के साथ बैठक होगी. अमित शाह बुद्धिजीवियों के साथ मिलेंगे और उनकी जिज्ञासा को भी जवाब देंगे.

अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर शहर का कोना-कोना होर्डिंग व बैनर से पट गया है. पार्टी के विभिन्न मोर्चा व प्रकोष्ठ के नेताओं की ख्वाहिश है कि उनकी पूरी टीम राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिले. अभी तक सिर्फ अध्यक्ष व महामंत्री को ही बैठक में भाग लेने की इजाजत मिली है.
First published: September 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर