लाइव टीवी
Elec-widget

झारखंड: BJP ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों का लिस्ट, PM मोदी, सनी देओल सहित इनके हैं नाम

News18 Jharkhand
Updated: November 16, 2019, 11:12 PM IST
झारखंड: BJP ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों का लिस्ट, PM मोदी, सनी देओल सहित इनके हैं नाम
bjp के स्टार प्रचारक हैं पीएम मोदी और सनी देओल

इस लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), पार्टी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah), पार्टी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल (Sunny Deol) जैसे स्टार प्रचारकों के नाम शामिल हैं.

  • Share this:
रांची. झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assemby Election) को लेकर भाजपा (BJP) ने पहले चरण के लिए अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. इस लिस्ट में  पीएम नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, पार्टी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल जैसे स्टार प्रचारकों के नाम शामिल हैं. झारखंड में चुनाव 30 नवंबर से शुरू होंगे.

झारखंड विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने अपनी चौथी सूची जारी कर दी. इस सूची में तीन लोगों के नाम शामिल हैं. इस सूची में जुगसलाई से मोचीराम बाउरी, जगननाथपुर से सुधीर सुंदी और तमाड़ से रीता देवी मुंडा को चुनावी मैदान में उतारा है.



राज्य में अकेले चुनाव लड़ रही है बीजेपी
Loading...

बता दें कि बीजेपी राज्य में अकेले ही चुनाव लड़ रही है. सीटों के बंटवारे को लेकर हाल ही में उसका ऑल झारखंड स्टूडेंट यूनियन (आजसू) से गठबंधन टूट गया है. आजसू अपने लिए 17 सीटें मांग रही थी लेकिन बीजेपी किसी हाल में उसे 10 सीट से ज्यादा देने को राजी नहीं थी. इसके बाद आजसू ने अपने 17 कैंडिडेट उतार दिए थे. ये बात बीजेपी को नागवार गुजरी और अमित शाह और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने दिल्ली में बैठक कर आजसू के साथ गठबंधन खत्म करने का ऐलान किया था.

ये भी पढ़ें: 

झारखंड में बीजेपी की साथी पार्टी ही क्यों उसके खिलाफ खड़े कर रही है उम्मीदवार

झारखंड विधानसभा चुनाव: JDU ने जारी की तीसरी लिस्ट, 12 कैंडिडेट के नाम शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 10:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...