होम /न्यूज /झारखंड /

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को झारखंड बीजेपी का अनोखा गिफ्ट, जानकर खुश हो जाएंगे बेरोजगार!

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को झारखंड बीजेपी का अनोखा गिफ्ट, जानकर खुश हो जाएंगे बेरोजगार!

झारखंड बीजेपी के नेता प्रतुल शाहदेव ने तेजस्वी यादव को एक गिफ्ट कुरियर किया है.

झारखंड बीजेपी के नेता प्रतुल शाहदेव ने तेजस्वी यादव को एक गिफ्ट कुरियर किया है.

Jharkhand News: बिहार की सत्ता में एक बार फिर दस लाख सरकारी नौकरियों की गूंज सुनाई दे रही है. सत्ता संभालते ही डिप्टी सीएम बनकर काबिज हुए तेजस्वी यादव ने अपने इस पुराने वादे को पूरा करने के लिए हुंकार भर दी है. हालांकि, दस लाख सरकारी नौकरी देना किसी भी राज्य सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती है. ऐसे में इसे सिर्फ एक सियासी माइलेज बताया जा रहा है. लिहाजा तेजस्वी यादव को झारखंड बीजेपी के एक नेता ने अनोखा गिफ्ट भेजा है जो चर्चा का विषय बन गया है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

बिहार में नई सरकार बनने के बाद झारखंड बीजेपी के नेता ने तेजस्वी यादव को गिफ्ट भेजा.
तेजस्वी यादव के बिहारी युवक-युवतियों को 10 लाख रोजगार देने के वादे को भी याद दिलाया.

रांची. झारखंड बीजेपी ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की उस घोषणा पर चुटकी ली है जिसमें उन्होंने बिहार के 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने की बात कही है. झारखंड बीजेपी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने अनोखे तरीके से तेजस्वी को विधानसभा चुनाव में बिहार के युवाओं से किए गए 10 लाख रोजगार के उनके वादे की याद दिलाई है. प्रतुल शाहदेव ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी को एक पेन कुरियर किया है और वादा पूरा करने की अपील की है.

प्रतुल ने कहा कि तेजस्वी जी, आप पलटू चाचा के साथ मैंडेट हाइजैक कर पिछले दरवाजे से सत्ता में आए हैं. फिर भी, बड़ा दिल दिखाते हुए आपको डिप्टी सीएम बनने पर बधाई देता हूं. प्रतुल शाहदेव यहीं नहीं रुके; उन्होंने कहा कि आपको विधानसभा चुनाव में बिहार के 10 लाख युवाओं को रोजगार देने के किए गए वादे की आपको याद दिलाता हूं.

प्रतुल शाहदेव ने आगे कहा, “आपने पहले दस्तख़त से 10 लाख रोजगार देने का वादा किया है. अब तो आपके पास कोई बहाना भी नहीं बचता. आप बाद में ये न कह दें कि पेन लाना भूल गए; इसलिए हमने आपके लिए एक पेन खरीदा है. आज गुरुवार को ही रांची से पटना आपको कुरियर कर रहा हूं. आप पर पलटू चाचा का असर न पड़ जाए, इसीलिए ये पेन तुरंत भेज रहा हूं.”

प्रतुल ने तेजस्वी से कहा, “अगर आप अपना वादा पूरा करते हैं तो शायद झारखंड में सीएम पद पर बैठे आपके बड़े भाई के वादे से पलटने की आदत सुधरेगी.” प्रतुल शाहदेव ने इस बयान से एकसाथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार और झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन पर निशाना साधा है. अब देखना दिलचस्प होगा कि रांची से इस पेन के पटना पहुंचने के बाद तेजस्वी यादव क्या जवाब देते हैं.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news, Tejaswi yadav

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर