होम /न्यूज /झारखंड /

झारखंड कैश कांड में बंगाल सीआईडी की ताबड़तोड़ छापेमारी, जामताड़ा के बाद रांची में विधायकों के आवास की तलाशी

झारखंड कैश कांड में बंगाल सीआईडी की ताबड़तोड़ छापेमारी, जामताड़ा के बाद रांची में विधायकों के आवास की तलाशी

खिजरी विधायक राजेश कच्छप के घर बंगाल सीआईडी की टीम छापेमारी कर रही है. (फाइल फोटो)

खिजरी विधायक राजेश कच्छप के घर बंगाल सीआईडी की टीम छापेमारी कर रही है. (फाइल फोटो)

Jharkhand Cash Case: बंगाल सीआईडी की टीम रांची स्थित खिजरी विधायक राजेश कच्छप के घर पहुंची है. सीआई़डी टीम में कुल 13 लोग शामिल हैं, जो विधायक के घर की तलाशी ले रहे हैं. उधर जामताड़ा में विधायक इरफान अंसारी के घर पर भी सीआईडी बंगाल की टीम ने छापा मारा. इरफान अंसारी के भाई ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है.

अधिक पढ़ें ...

इनपुट- ओमप्रकाश, दिवाकर तिवारी

रांची. झारखंड कैश कांड में बंगाल सीआईडी की टीम रांची स्थित खिजरी विधायक राजेश कच्छप के घर पहुंची है. सीआई़डी टीम में कुल 13 लोग शामिल हैं, जो विधायक के घर की तलाशी ले रहे हैं. उधर जामताड़ा में विधायक इरफान अंसारी के घर पर भी सीआईडी बंगाल की टीम ने छापा मारा. बता कि पिछले दिनों हावड़ा में झारखंड कांग्रेस के तीन विधायक इरफान अंसारी, नमन विक्सल कोंगाड़ी और राजेश कच्छप को 48 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया. इस मामले की जांच बंगाल सीआईडी कर रही है.

इस मामले में विधायक इरफान अंसारी के भाई इमरान अंसारी ने कहा कि इरफान अंसारी को बदनाम करने की साजिश रची गई. लिहाजा पूरे कांड की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. सीबीआई जांच से सबकुछ सामने आ जाएगा. इरफान अंसारी के बाहर आते ही सारे राज खुल जाएंगे.

बता दें कि कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल के हावड़ा में नोटों की गड्डी के साथ एक ही गाड़ी पर सवार जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी, खिजरी के विधायक राजेश कच्छप और कोलिबिरा के विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी पकड़े गए थे. फिलहाल तीनों विधायक बंगाल जेल में बंद हैं.

झारखंड कांग्रेस के तीनों विधायकों की कैश के साथ गिरफ्तारी के बाद पार्टी ने तीनों को सस्पेंड कर दिया था. पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय ने इस मामले में कहा था कि झारखंड की चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश में शामिल तीनों विधायकों को सस्पेंड कर दिया गया है.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर