Home /News /jharkhand /

पेट्रोल-डीजल के मुद्दे पर कांग्रेस के प्रदर्शन में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, बारिश बनी विलेन

पेट्रोल-डीजल के मुद्दे पर कांग्रेस के प्रदर्शन में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, बारिश बनी विलेन

पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों के खिलाफ रांची में कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन किया

पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों के खिलाफ रांची में कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन किया

कांग्रेस (Congress) के धरना-प्रदर्शन (Protest) के दौरान जोरदार बारिश (Rain) होने लगी. जिससे छाते के नीचे सिमटे कांग्रेसी नेताओं के बीच सोशल डिस्टेंसिंग हवा हवाई हो गई.

रांची. झारखंड में भी पेट्रोल-डीजल (Petrol and Diesel) के बढ़े दामों को लेकर सियासत गर्म है. रांची में राजभवन के पास प्रदेश कांग्रेस (Jharkhand Congress) के तमाम बड़े नेताओं ने इसको लेकर केंद्र सरकार पर हल्ला बोला. मंत्री रामेश्वर उरांव और बन्ना गुप्ता ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि से महंगाई तो बढ़ेगी ही, साथ ही आवागमन पर भी इसका सीधा असर पड़ रहा है.

हालांकि कांग्रेस के धरना-प्रदर्शन के दौरान जोरदार बारिश होने लगी. जिससे छाते के नीचे सिमटे कांग्रेस नेताओं के बीच सोशल डिस्टेंसिंग हवा हवाई हो गई. लेकिन विरोध की कांग्रेसी आवाज़ बरकरार रही. कांग्रेस नेता बार-बार केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहे. और तेल की बढ़ती कीमतों को आम आदमी की परेशानियों के साथ जोड़कर केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते रहे.

'देशहित की बात छोड़कर कांग्रेस कर रही प्रदर्शन'

वहीं बीजेपी सांसद संजय सेठ ने कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर पलटवार करते हुए यूपीए सरकार में हुई कीमतों में बढ़ोतरी पर ध्यान दिलाया. उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में देश कोरोना जैसी प्राकृतिक आपदा और चीन के साथ विवाद के दोहरे मोर्चे पर लड़ रहा है. लिहाजा इस समय देशहित की बात होनी चाहिए.

तेल की कीमतों में बढ़ोतरी से जहां आम आदमी परेशान है. वहीं सियासत अपने लिए आरोप का मौका और बचने का रास्ता दोनों ही तलाश रही है. बहरहाल तेल के मीटर के साथ-साथ सियासत का पारा भी इनदिनों ऊपर चढ़ा हुआ है.

Tags: Jharkhand Congress, Petrol diesel price, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर