सद्भावना दौड़ से दूर रहे अजय कुमार, बलमुचू ने ये कहकर कसा तंज

Upendra Kumar | News18 Jharkhand
Updated: August 20, 2019, 3:01 PM IST
सद्भावना दौड़ से दूर रहे अजय कुमार, बलमुचू ने ये कहकर कसा तंज
पूर्व पीएम राजीव गांधी की जयंती पर रांची में सद्भावना दौड़ का आयोजन

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बालमुचू ने कहा कि साफ पता चलता है कि पार्टी के प्रति समर्पित कौन है. जितना दर्द कांग्रेस के पुराने नेताओं को पार्टी के लिए है, उतना बाहर से आए नेताओं को नहीं है.

  • Share this:
पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Former PM Rajiv Gandhi) की 75वीं जयंती (Birth Anniversary) पर रांची में कांग्रेस की ओर से सद्भावना दौड़ का आयोजन हुआ. मोरहाबादी मैदान से शहीद चौक तक गई इस दौड़ में बड़ी संख्या में युवक- युवतियों ने हिस्सा लिया. दौड़ में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह, विधायक
दल के नेता आलमगीर आलम, पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बालमुचू समेत पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.

दौड़ से दूर रहे अजय कुमार 

हालांकि इस आयोजन में अजय कुमार ने हिस्सा नहीं लिया. हाल ही में प्रदेश के कुछ बड़े नेताओं से नाराज होकर उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया.

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बालमुचू ने उनपर तंज कसते हुए कहा कि साफ पता चलता है कि पार्टी के प्रति समर्पित कौन है. जितना दर्द कांग्रेस के पुराने नेताओं को पार्टी के लिए है, उतना बाहर से आए नेताओं को नहीं है.

आरपीएन सिंह ने इस दौरान पूर्व पीएम की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि उनके सपने को पूरा करने का संकल्प झारखंड के नेताओं ने लिया है.

पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि आज जिस झारखंड में हम सब हैं, उस शब्द को तब प्राथमिकता मिली जब केन्द्र की सरकार ने कमिटी ऑफ झारखंड मैटर्स बनाया और उसके बाद 1990 में उसकी रिपोर्ट संसद में पेश की गयी.
Loading...

ये भी पढ़ें- बहन से झगड़ा कर युवती ने नदी में लगाई छलांग, लोगों ने बचाई जान

बाइक, बैल को रोंदते हुए चाय की दुकान में घुसा अनियंत्रित ट्रक, 3 लोगों की मौत 5 घायल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 2:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...