कांग्रेस अध्यक्ष ने महागठबंधन की तुलना चोरों से की, बीजेपी ने पूछा कौन है चोर

Bhuwan Kishore Jha | News18 Jharkhand
Updated: September 2, 2019, 6:11 PM IST
कांग्रेस अध्यक्ष ने महागठबंधन की तुलना चोरों से की, बीजेपी ने पूछा कौन है चोर
रांची - बीजेपी ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष से पूछा कि उनके महागठबंध के साथियों में चोर कौन है.

भाजपा ने रामेश्वर उरांव के बयान पर तंज कसते हुए पूछा है कि आखिर महागठबंधन के नेताओं में चोर कौन है ?

  • Share this:
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष (Jharkhand Congress President) रामेश्वर उरांव (Rameshwar Uraon) के विवादित बयान पर सियासत तेज हो गई है. रामेश्वर उरांव ने रविवार को गिरीडीह में महागठबंधन के अंदर सीट शेयरिंग को लेकर चल रहे विवाद की तुलना चोरों से कर दी. इसे लेकर अब बयानबाजी शुरू हो गई है. रांची (Ranchi) में सोमवार को बीजेपी ने रामेश्वर उरांव के बयान पर प्रेस कांफ्रेस की. भाजपा (BJP) ने रामेश्वर उरांव के बयान पर तंज कसते हुए पूछा है कि आखिर महागठबंधन (Mahagathbandhan) के नेताओं में चोर कौन है ? बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी रामेश्वर उरांव से जानना चाहती है कि वह अपने बयान में महागठबंधन के किन-किन साथियों की तुलना चोर से कर रहे हैं.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने किसके परिप्रेक्ष्य में कही ऐसी बात

उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अपने सहयोगी दलों के प्रमुखों की तुलना चोरों से कर रहे हैं तब महागठबंधन की क्या असलियत है, इसकी क्या गहराई है ये किसी से नहीं छिपती है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि हम बड़ी विनम्रता से रामेश्वर उरांव से जानना चाहते हैं कि उन्होंने चोरों की तुलना किसके परिप्रेक्ष्य में की. क्या उन्होंने झारखंड मुक्ति मोर्चा के हेमंत सोरेन (Hemant Soren) या झारखंड विकास मोर्चा के बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) या फिर राजद के लालू यादव (Lalu Yadav) के परिप्रेक्ष्य में ये बातें कही.



ये भी पढ़ें - BJP रघुवर दास के नेतृत्व में लड़ेगी विधानसभा चुनाव

ये भी पढ़ें - दवा की पर्ची में कंडोम लिखने वाला डॉक्टर बर्खास्त...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 5:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...