झारखंड में सरकार से इतर कांग्रेस खोलेगी कोरोना कंट्रोल रूम, 4 शिफ्ट में काम करेंगे डॉक्टर्स

झारखंड कांग्रेस कार्यालय में कोरोना कंट्रेल रूम खोला जाएगा.

झारखंड कांग्रेस कार्यालय में कोरोना कंट्रेल रूम खोला जाएगा.

Corona Control Room: प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि इस कंट्रोल रूम में डॉक्टर्स बैठेंगे और उनकी 4- 4 घंटे की शिफ्ट होगी. यहां से जरूरतमंद लोगों को हर संभव मदद पहुंचाई जाएगी.

  • Share this:
रांची. कोरोना मरीजों (Corona Patients) की मदद के लिए रांची स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय (Jharkhand Congress) में कंट्रोल रूम खोला जाएगा. झारखंड सरकार में मंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने कहा कि इस संकट की घड़ी में हमारी नेता सोनिया गांधी के निर्देश पर पार्टी इस विपदा की घड़ी में लोगों के साथ खड़ी होगी. उन्हें हर संभव मदद पहुंचाने का काम करेगी. इसी उद्देश्य से प्रदेश कार्यालय में कोरोना कंट्रोल रूम खोला जाएगा.

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि इस कंट्रोल रूम में डॉक्टर्स भी बैठेंगे और उनकी 4- 4 घंटे की शिफ्ट होगी. इस व्यवस्था के जरिए जरूरतमंद लोगों को मदद मिल सकेगी. उन्होंने बताया कि इस समय किसी को बेड की आवश्यकता है तो किसी को जांच रिपोर्ट नहीं मिल रही है या फिर ऑक्सीजन की कमी है, कांग्रेस कार्यकर्ता उन्हें ये तमाम चीजें उपलब्ध कराएंगे.

सरकार में होकर भी सरकार से अलग इस तरह की व्यवस्था करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार अपना काम कर रही है. पार्टी अपना काम करेगी.

बतौर मंत्री सरकार के लॉकडाउन के फैसले का स्वागत करते हुए रामेश्वर उरांव ने कहा कि जीवन और जीविका दोनों सुरक्षित रहे, इसको देखते हुए सरकार ने स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह की घोषण की है. उन्होंने कहा कि Lockdown प्रदेश सरकार नहीं लगा सकती, बल्कि ये केंद्र सरकार का काम है. गृह मंत्रालय के द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत ये निर्णय लिया गया है. केंद्र सरकार के 18 वर्ष की उम्र तक के युवाओं को वैक्सीन देने का रामेश्वर उरांव ने स्वागत किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज