लाइव टीवी

Jharkhand Corona Update: 248 हुई संक्रमितों की संख्या, जानें किस जिले में कितने एक्टिव केस
Ranchi News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: May 20, 2020, 9:24 AM IST
Jharkhand Corona Update: 248 हुई संक्रमितों की संख्या, जानें किस जिले में कितने एक्टिव केस
हिमाचल में कोरोना वायरस.

Jharkhand Corona Update: झारखंड के 24 में से 20 जिले कोरोना के दायरे में आ गये हैं. फिलहाल 118 मरीजों का इलाज चल रहा है.

  • Share this:
रांची. झारखंड में मंगलवार को 10 जिलों में 17 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज (Corona Patients) मिले. इसी के साथ सूबे में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 248 हो गई है. इनमें से 127 ठीक हो गये हैं. तीन की मौत हो चुकी है. फिलहाल राज्य में 118 कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है. अबतक कोरोना की चपेट से दूर रहा सरायकेला जिला (Sarikela) भी अब इसकी चपेट में आ गया है. मंगलवार को वहां भी एक मरीज मिला. इसी के साथ सूबे के 24 में से 20 जिले कोरोना के दायरे में आ गये हैं.

17 नये मरीजों में से 16 प्रवासी मजदूर  

मंगलवार को हजारीबाग में छह और कोडरमा में तीन मरीज मिले. इसके अलावा जमशेदपुर, सरायकेला, सिमडेगा, रामगढ़, गुमला, लोहरदगा, लातेहार और रांची में एक-एक मरीज मिले. 17 में से 16 प्रवासी मजदूर हैं. जमशेदपुर और लातेहार में मिले मरीज हाल में मुंबई से लौटे हैं. सरायकेला और रामगढ़ में मिले संक्रमित भी महाराष्ट्र से ही प्रदेश लौटे हैं. सिमडेगा जिला कोरोना मुक्त हो गया था, लेकिन यहां भी एक मरीज मिला है. गुमला में मिला मरीज कामडारा प्रखंड का रहने वाला है. कोडरमा में मिले तीन मरीजों में से दो कोडरमा और एक सतगावां का रहने वाला है. लोहरदगा में मिला संक्रमित भी प्रवासी मजदूर है. रांची में मिला मरीज हिंदपीढ़ी का रहने वाला है. वह फिलहाल रिम्स में भर्ती है.



किस जिले में कितने एक्टिव केस 



रांची- 14, हजारीबाग- 29, गढ़वा- 26, धनबाद- 4, गिरिडीह-9, कोडरमा- 8, पलामू- 7, पूर्वी सिंहभूम- 7, लातेहार- 4, लोहरदगा-2, रामगढ़- 3, पश्चिमी सिंहभूम- 1, गुमला- 2, सरायकेला- 1, देवघर-1. राज्य में फिलहाल कुल 118 एक्टिव केस हैं. बोकारो, गोड्डा, दुमका और जामताड़ा जिले कोरोना संक्रमण से फिलहाल मुक्त हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- झारखंड में महंगी हुई शराब, आज से खुलेंगी दुकानें, होम डिलिवरी की भी सुविधा
First published: May 20, 2020, 9:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading