Home /News /jharkhand /

Jharkhand News: झारखंड में कोविड के 4 हजार से अधिक नए केस, मंत्री व जज भी कोरोना पॉजिटिव

Jharkhand News: झारखंड में कोविड के 4 हजार से अधिक नए केस, मंत्री व जज भी कोरोना पॉजिटिव

झारखंड में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हुआ है.

झारखंड में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हुआ है.

Jharkhand Corona Cases: झारखंड में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई तरह के प्रतिबंध लगाए गए हैं. कोरोना की चपेट में सीएम हाउस जैसा वीआईपी इलाका भी आ गया है. राज्य में रोजाना सबसे अधिक केस रांची से मिल रहे हैं. सबसे चिंता वाली बात इस बीमारी से होने वाली मौत को लेकर है.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड में कोरोना लगातार कहर बरपा रहा है. सोमवार को झारखंड की राजधानी रांची (Corona Cases In Ranchi) समेत कई अन्य जिलों में भी काफी संख्या में कोरोना के नए केस मिले. अकेले रांची में नए संक्रमितों का आंकड़ा 15 सौ को पार कर गया. कोरोना संक्रमितों में हेमंत सोरेन सरकार (Hemant Soren Government) के मंत्री से लेकर जज तक मिले. राज्य के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर भी कोरोना संक्रमित (Corona Positive) हो गए हैं. हेमंत सरकार के मंत्री ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. उनसे पहले सीबीआई के विशेष न्यायाधीश भी कोरोना की चपेट में आए हैं.

सबसे चिंता वाली बात इस बीमारी से होने वाली मौत को लेकर है. सोमवार को झारखंड में कोरोना से दो लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक कोडरमा और एक बोकारो का मरीज है. रांची में सोमवार को कोरोना के 1537 नए केस मिले जबकि प्रदेश में कोविड पॉजिटिव का आंकड़ा 4482 पर रहा. राहत की बात ये है कि राहत देने वाली खबर है कि झारखंड में कोरोना की मृत्यु दर 1.41 घटकर 1.35 पर पहुंच गई है. सोमवार को सबसे ज्यादा रांची में 1537 मरीज मिले. झारखंड में कोरोना संक्रमितों के केस में दूसरे स्थान पर जमशेदपुर रहा जहां 923 संक्रमितों की पहचान हुई, वहीं रामगढ़ में 232 नए मरीज मिले.

झारखंड के अन्य जिलों की बात करें तो बोकारो में 194, हजारीबाग में 129, पलामू में 109, धनबाद में 104, चाईबासा में 189, देवघर में 173, दुमका में 151 केस मिले. झारखंड में इससे पहले 6 जनवरी को कोरोना के चार मरीजों की मौत हुई थी तो सात जनवरी को इस महामारी से होने वाली मौत की संख्या आठ थी. 8 जनवरी को तीन लोगों की मौत हुई थी तो वहीं 9 जनवरी को मौत का आंकड़ा बढ़कर छह हो गया था. राज्य में कोरोना की रोकथाम के लिए जहां बूस्टर डोज लगाए जा रहे हैं तो वहीं कई तरह के प्रतिबंध भी सरकार की तरफ से लगाए गए हैं.

Tags: Jharkhand corona effect, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर