बेल्जियम में आयोजित U-23 सिक्स नेशन्स हॉकी प्रतियोगिता में खेलेंगी झारखंड की बेटियां

Manoj Kumar | News18 Jharkhand
Updated: July 3, 2018, 1:14 AM IST
बेल्जियम में आयोजित U-23 सिक्स नेशन्स हॉकी प्रतियोगिता में खेलेंगी झारखंड की बेटियां
झारखंड की हॉकी खिलाड़ी डिफेंडर सलीमा टेटे और स्ट्राइकर संगीता कुमारी से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है.

टीम में झारखंड की दोनों खिलाड़ियों के अलावा टीम की कोच के रूप में झारखंड की ही असुंता लकड़ा का चयन किया गया है. इस वक्त पूरी टीम बैंगलोर में कैंप कर रही है. झारखंड की ये दोनों ख़िलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं.

  • Share this:
झारखंड की दो बेटियों का चयन 14 से 21 जुलाई तक एंटवर्प बेल्जियम में आयोजित U-23 सिक्स नेशन्स हॉकी प्रतियोगिता के लिए किया गया है. जूनियर भारतीय महिला हॉकी टीम में चयनित होने से दोनों ही खिलाड़ी बेहद खुश हैं. चयनित दोनों बेटियों में डिफेंडर सलीमा टेटे और स्ट्राइकर संगीता कुमारी हैं. सलीमा टेटे को टीम का उपकप्तान भी बनाया गया है. इस प्रतियोगिता में भारत के अलावा ग्रेट ब्रिटेन,
आयरलैंड, बेल्जियम, नीदरलैंड एवं कनाडा की टीम भाग ले रही है.

टीम में झारखंड की दोनों खिलाड़ियों के अलावा टीम की कोच के रूप में झारखंड की ही असुंता लकड़ा का चयन किया गया है. इस वक्त पूरी टीम बैंगलोर में कैंप कर रही है. झारखंड की ये दोनों ख़िलाड़ी लगातार
अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं.

झारखंड की निक्की प्रधान का चयन भारतीय हॉकी टीम में होने के बाद अब अंडर 23 सिक्स नेशन्स हॉकी प्रतियोगिता के लिए संगीता ,सलीमा की जूनियर महिला हॉकी टीम में और असुंता को बतौर कोच के रुप में चुने जाने पर झारखंड के खिलाड़ियों - खेलप्रेमियों में काफी खुशी का माहौल है. दोनों ही खिलाड़ियों ने झारखंड महिला हॉकी में नया जोश भर दिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2018, 1:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...