• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • झारखंड : गड्ढों से गुजरकर शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो पहुंचे 10वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी करने

झारखंड : गड्ढों से गुजरकर शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो पहुंचे 10वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी करने

जैक कार्यालय के सामने की सड़क पर बने गड्ढों में जमा पानी के बीच से गुजरता शिक्षा मंत्री का काफिला.

जैक कार्यालय के सामने की सड़क पर बने गड्ढों में जमा पानी के बीच से गुजरता शिक्षा मंत्री का काफिला.

शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो ने जैक सचिव और अध्यक्ष से कहा कि वह सड़क का एस्टिमेट तैयार कर अविलंब सरकार को भेजें. उन्होंने कहा कि वे आए तो थे बच्चों के परीक्षा परिणाम और शिक्षा की स्थिति पर बोलने, लेकिन सड़क की हालत इतनी बदतर दिखी कि मजबूरी में उस पर बोलना पड़ गया.

  • Share this:

रांची. छात्र के इंतजार को खत्म करते हुए झारखंड एकेडमिक काउंसिल (JAC) के द्वारा कक्षा 10वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. जैक ने आज गुरुवार को 10वीं मैट्रिक बोर्ड का रिजल्ट प्रकाशित कर दिया. बोर्ड रिजल्ट का प्रकाशन वतर्मान शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो (Education Minister Jagarnath Mahto) के द्वारा जैक कार्यालय में किया गया है.

कोरोना संक्रमण के दौर के करीब 11 महीने बाद अपने विभाग में लौटे सरकार के स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग के मंत्री जगरनाथ महतो. संक्रमण दौर के बाद आज गुरुवार को 10वीं के बच्चों का रिजल्ट जारी करने के लिए झारखंड एकेडमिक काउंसिल के कार्यालय पहुंचे. बकायदा मंत्री जब अपने डोरंडा स्थित आवास से जैक नामकुम ऑफिस पहुंचे तो बारिश के कारण जैक कार्यालय जाने वाली सड़क पर भारी जलजमाव हो गया था. मंत्री के काफिले को सड़क पर बने गड्ढों से होकर गुजरना पड़ा. इन गड्ढों पर बारिश के कारण पानी भरा हुआ है. शिक्षा मंत्री ने जैक कार्यालय पहुंच कर सड़कों की बदहाल स्थिति पर अपनी गहरी नाराजगी व्यक्त की.

शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो ने जैक सचिव और अध्यक्ष से कहा कि वह सड़क का एस्टिमेट तैयार कर अविलंब सरकार को भेजें. उन्होंने कहा कि वे आए तो थे बच्चों के परीक्षा परिणाम और शिक्षा की स्थिति पर बोलने, लेकिन सड़क की हालत इतनी बदतर दिखी कि मजबूरी में उस पर बोलना पड़ गया. मंत्री ने कहा कि पिछले वर्ष भी सड़क की यही स्थिति थी. एक साल गुजरने के बावजूद इसमें कोई परिवर्तन नहीं हुआ. यह बेहद चिंताजनक है.

शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो ने यह भी कहा जैक की इतनी अच्छी बिल्डिंग है लेकिन सड़क की स्थिति दयनीय है. हालांकि यह एकमात्र सड़क है जो झारखंड एकेडमिक काउंसिल को मुख्य सड़क से जोड़ता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज