इस फैसले के बाद युवाओं में बढ़ा पीएम मोदी का क्रेज़, टैटू बनवा जताई खुशी

PM Narendra Modi, tattoo, Ranchi News: पीएम मोदी के प्रति युवाओं की इस दिवानगी में कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं के अलावा कामकाजी महिलाएं और पुरुष भी शामिल हैं. इन्हें एक टैटू बनवाने में 6-7 घंटे देने होते हैं और खर्च 18-20 हजार रुपए है.

Bhuwan Kishore Jha | News18 Jharkhand
Updated: August 11, 2019, 6:05 PM IST
इस फैसले के बाद युवाओं में बढ़ा पीएम मोदी का क्रेज़, टैटू बनवा जताई खुशी
जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म होने के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है.
Bhuwan Kishore Jha | News18 Jharkhand
Updated: August 11, 2019, 6:05 PM IST
जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म होने के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है. आम से लेकर खास तक मोदी सरकार के इस फैसले की सराहना कर रहे हैं. जबकि इस फैसले के बाद युवा वर्ग में मोदी का क्रेज काफी बढ़ा है और हालात ऐसे हैं कि झारखंड की राजधानी रांची में तो युवा इस फैसले का खास अंदाज में स्वागत कर रहे हैं. जी हां, शरीर पर पीएम मोदी के चित्र का टैटू बनवाकर इसका खास अंदाज में स्वागत कर रहे हैं.

धारा 370 और पीएम मोदी को लेकर कही ये बात
इंटर की पढ़ाई करने के बाद प्राइवेट नौकरी कर रही चर्चरोड की रिधि का मानना है कि पीएम मोदी ने धारा 370 खत्म कर ऐतिहासिक कदम उठाया है, जिसकी जितनी भी सराहना की जाए वो कम ही होगा. उन्होंने कश्मीर की समस्या एक झटके में समाप्त कर युवाओं पर एक बार फिर जादू कर दिया है.

जबकि पेशे से सेल्स एक्सक्यूटिव का काम कर रहे कुणाल किशोर ने तो अपने छाती पर माता-पिता के बाद पीएम मोदी का टैटू बनवाया है. कुणाल का मानना है कि माता-पिता जन्मदाता होने के कारण वे हमारे दिल में हैं तो पीएम मोदी हमारे आदर्श हैं, जिनके कारण देश तरक्की के रास्ते पर है. अपने पति के व्यवसाय में साथ निभाने वाली लालपूर की पूजा का मानना है कि पीएम मोदी ने एक के बाद एक बड़ा फैसला लिया है जो आज तक किसी पीएम ने नहीं किया था.

पीएम मोदी के प्रति युवाओं में दिखा अलग जोश.


ऐसा है टैटू का क्रेज
पीएम मोदी के प्रति युवाओं की इस दिवानगी में कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं के अलावा कामकाजी महिलाएं और पुरुष भी शामिल हैं. इन्हें एक टैटू बनवाने में 6-7 घंटे देने होते हैं और खर्च 18-20 हजार रुपए है. युवाओं की चाहत को देखते हुए आर्टिस्ट विनय ने स्पेशल डिस्कॉउट देकर 12 हजार रुपए में इस काम को बखूबी रुप से निभाने में लगे हैं. आर्टिस्ट विनय का मानना है कि पीएम मोदी का टैटू आजीवन इन युवाओं के शरीर पर बना रहेगा.
Loading...

पीएम मोदी के द्वारा चंद्रयान 2, तीन तलाक और उसके बाद जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को समाप्त किये जाने के बाद युवाओं में काफी क्रेज बढ़ा है. यही वजह है कि एक के बाद एक मास्टर स्ट्रोक खेलने वाले पीएम मोदी को ये युवा अब आदर्श मानने लगे हैं और अपने माता पिता के साथ अपने शरीर पर उनका टैटू उकेरकर अनोखे अंदाज में इसका प्रदर्शन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ये होंगे झारखंड कांग्रेस के नये अध्यक्ष! दिल्ली से आया बुलावा

झारखंड कांग्रेस में मचा बवाल, राज्‍य के प्रभारी आरपीएन सिंह ने पूर्व अध्‍यक्ष पर साधा निशाना
First published: August 11, 2019, 5:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...