झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू हुईं कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (फाइल फोटो)

राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (फाइल फोटो)

राजभवन सूत्रों के मुताबिक, फिलहाल राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू (Governor Draupadi Murmu) को कोई परेशानी नहीं है. एहतियात के तौर पर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

  • Share this:

रांची. झारखंड में कोरोना से हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं. यहां तक की राजभवन और सीएम हाउस भी इसके दायरे में आ चुके हैं. राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू कोरोना संक्रमित हो गईं हैं. उन्हें मेडिका हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. राजभवन सूत्रों के मुताबिक, फिलहाल उन्हें कोई परेशानी नहीं है और एहतियात के तौर पर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.



दरअसल राजभवन के कुछ स्टाफ कोरोना संक्रमित निकले थे, जिसके बाद राज्यपाल ने भी अपनी जांच कराई और शनिवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. आशंका जताई जा रही है कि राजभवन के कुछ और कर्मचारी संक्रमित हो सकते हैं.



इससे पहले शुक्रवार को सीएम हेमंत सोरेन के आवासीय कार्यालय के पांच कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाये गये. शनिवार को रांची सिविल सर्जन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इससे राजधानी की स्वास्थ्य व्यवस्था पर असर ना पड़े, जिला प्रशासन के तमाम बड़े अधिकारियों ने महत्वपूर्ण बैठक की. इसमें सदर अस्पताल के तमाम सीनियर डॉक्टर्स शामिल हुए. बैठक के बाद रांची उपायुक्त ने बताया कि सदर अस्पताल में व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए तमाम प्रयास किये जा रहे हैं. ताकि कोरोना मरीजों को कम से कम परेशानी हो.



उधर, धनबाद में सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो को तबीयत बिगड़ने के बाद शनिवार को बेहतर इलाज के लिए एयरलिफ्ट कराकर हैदराबाद ले जाया गया. वे कोरोना संक्रमित हैं. धनबाद के एशियन जालान अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था.



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज