लाइव टीवी

नागा साधु की शरण में स्वास्थ्य मंत्री! सियासी स्वास्थ्य की सताई चिंता

News18 Jharkhand
Updated: September 19, 2019, 4:44 PM IST
नागा साधु की शरण में स्वास्थ्य मंत्री! सियासी स्वास्थ्य की सताई चिंता
स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने लिया नागा साधु से आशीर्वाद

स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने अपने सियासी स्वास्थ्य को ठीक करने के लिए रांची स्थित आवास पर नागा साधु को बुलाया और आशीर्वाद लिया.

  • Share this:
रांची. झारखण्ड में दो महीने बाद विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में विधायक से लेकर मंत्री तक अपने सियासी भविष्य को लेकर चिंतित हैं. और जीत के लिए जनता के साथ-साथ साधु-संत की शरण में जा रहे हैं. इसमें सबसे आगे सूबे के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी हैं. अपने सियासी स्वास्थ्य को ठीक करने के लिए उन्होंने बुधवार को रांची स्थित आवास पर नागा साधु को बुलाया और आशीर्वाद लिया. हरिद्वार से आए नागा साधु के साथ कई संत भी थे.

नागा साधु की शरण में स्वास्थ्य मंत्री 

स्वास्थ्य मंत्री ने तन, मन और धन तीनों चीज से इन साधु- संतों की सेवा की. स्वास्थ्य मंत्री की सेवा से खुश होकर संतों ने उन्होंने भविष्य की चिंता से मुक्ति दिला दी. यानी चुनाव में जीत का पक्का आशीर्वाद दे दिया.

स्वास्थ्य मंत्री के मुताबिक, संतों का आदर- सत्कार हमारे देश और राज्य की सांस्कृतिक परंपरा का हिस्सा है. उन्होंने बताया कि जब वे राजस्व विभाग में नाजीर के पद पर थे, तब एक संत ने ऑफिस आकर उन्हें आशीर्वाद दिया था. जिसके बाद छह महीने में उन्होंने नौकरी छोड़ दी और राजनीति की सीढ़ी चढ़कर मंत्री बन गए.

health minister ramchandra chandravanshi
नागा साधु से आशीर्वाद लेते स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी


लालू प्रसाद की सरकार में थे मंत्री

बीजेपी में आने से पहले रामचंद्र चंद्रवंशी आरजेडी में थे. आरजेडी के टिकट पर वे विधायक भी बने और संयुक्त बिहार में लालू प्रसाद की सरकार में मंत्री भी रहे. बाद में वे आरजेडी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गये. फिलहाल वे पलामू के विश्रामपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं. और रघुवर सरकार में सबसे बुजुर्ग मंत्री हैं.
Loading...

इनपुट- उपेन्द्र कुमार

ये भी पढ़ें- बांस की खेती करने वाले किसानों को सरकार भेजेगी चीन और वियतनाम

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 4:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...