Home /News /jharkhand /

jharkhand mla mamta devi delivers baby boy in government hospital bramk

Jharkhand: विधायक ने सरकारी अस्पताल में दिया बच्चे को जन्म, बताई ये वजह

झारखंड की महिला विधायक ममता देवी ने सरकारी अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया है

झारखंड की महिला विधायक ममता देवी ने सरकारी अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया है

Jharkhand MLA Mamta Devi Delivery: झारखंड के रामगढ़ की महिला विधायक ममता देवी ने सरकारी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया. उनकी इस पहल की सोशल मीडिया में जमकर सराहना हो रही है.

हाइलाइट्स

ममता देवी झारखंड के रामगढ़ से विधायक हैं
ममता देवी कांग्रेस की विधायक हैं. उन्होंने रामगढ़ सदर अस्पताल में डिलीवरी कराई
ममता देवी की इस पहल की सोशल मीडिया में जमकर सराहना हो रही है

रांची. झारखंड के रामगढ़ जिले की विधायक ममता देवी की इन दिनों राज्यभर में काफी तरीफ हो रही है. जनप्रतिनिधि होने के नाते उन्हें सारी सरकारी सुविधाएं मिली हुई हैं, फिर भी उन्होंने अपने प्रसव के लिए सरकारी अस्पताल को चुना. रामगढ़ विधानसभा की विधायक ममता देवी को 13 अगस्त की सुबह पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई. प्रसूता ममता देवी के अनुसार सरकारी स्वास्थ्य व्यवस्था पर भरोसा रखते उन्होंने अपनी मर्जी से रामगढ़ सदर अस्पताल में भर्ती होकर अपना प्रसव करवाया जहां डॉ. सविता वर्मा की देख रेख में नॉर्मल डिलीवरी से उन्हें 13 अगस्त को सुबह पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई.

इस खबर की सूचना जैसे ही ममता देवी के समर्थकों को मिली, लोग उनसे मिलने अस्पताल पहुंचने लगे और खुशी इजहार करते एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाईं. ममता देवी ने कहा कि मैंने अपना डिलीवरी सरकारी अस्पताल में कराने का फैसला इसलिए लिया ताकि लोगों का भरोसा सरकारी अस्पतालों पर बना रहे और वो अपने इलाज के लिए सरकारी अस्पतालों पर भरोसा कर सकें. झारखंड में रामगढ़ की विधायक ममता देवी की नई पहल को लेकर जमकर तारीफ हो रही है. वीआईपी सहूलियत की हकदार होने के बावजूद MLA ने सरकारी अस्पताल में अपनी डिलीवरी करवाई. ममता को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समेत कई विधायकों ने शुभकामनाएं और बधाई दी है.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ममता देवी को ट्वीट कर बधाई दी है. उन्होंने कहा कि रामगढ़ से माननीय विधायक और बहन श्रीमती ममता देवी जी को संतान प्राप्ति की अनेक-अनेक बधाई एवं शुभकामनाएं. खुशी के इस शुभ अवसर पर उनके परिवारजनों को भी हार्दिक शुभकामनाएं. ममता झारखंड के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी की विधायक हैं. ममता देवी के विधायक यानी प्रोटोकॉल के तहत वीआईपी सहूलियत की हकदार होने के बावजूद डिलीवरी के लिए सरकारी अस्पताल पर भरोसा जताने की पहल को काफी अच्छा माना जा रहा है. ममता देवी के प्रशंसकों ने भी डिलीवरी के बाद अस्पताल में लड्डू बांटें इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनकी इस पहल की खूब तारीफ हो रही है.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर