Rising Jharkhand: झारखंडआदिवासी संस्कृति से चलता है- पद्मश्री अशोक भगत

रांची में आयोजित Rising Jharkhand कार्यक्रम में पद्मश्री अशोक भगत ने कहा कि आदिवासी (Adivasi) जनता जो चाहती है, वह केवल अलग राज्य बन जाने से संभव नहीं हो सका है.

News18 Jharkhand
Updated: August 28, 2019, 8:35 PM IST
Rising Jharkhand: झारखंडआदिवासी संस्कृति से चलता है- पद्मश्री अशोक भगत
पद्मश्री अशोक भगत ने कहा कि विकास के लिए सभी को एक साथ प्रयास करने चाहिए.
News18 Jharkhand
Updated: August 28, 2019, 8:35 PM IST
रांची में आयोजित Rising Jharkhand कार्यक्रम में पद्मश्री अशोक भगत ने कहा कि आदिवासी (Adivasi) जनता जो चाहती है, वह केवल अलग राज्य बन जाने से संभव नहीं हो सका है. उन्होंने कहा कि झारखंड राज्य आदिवासी संस्कृति (Tribal culture) से चल रहा है. उन्होंने कहा कि यह बात सच है कि आदिवासी संस्कृति की समझ दुनिया में नहीं बन पायी है. उन्होंने विपक्ष (Opposition) पर टिप्पणी करते हुए कहा कि बेशक उन्हें सरकार की खामियों और उनकी कमियों को उजागर करना चाहिए. इसके लिए विपक्ष को सरकार की आलोचना करनी चाहिए. मगर साथ में उन्होंने ये भी कहा कि जहां तक विकास (Development) की बात है तो उस मामले में सभी को एक साथ एक मंच पर होना चाहिए. उन्होंने कहा कि विकास के लिए सभी लोगों को मिलजुलकर एक साथ प्रयास करने चाहिए.

बता दें कि रांची में न्यूज 18 द्वारा आयोजित Risings Jharkhand कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों के साथ प्रदेश से जुड़े प्रतिष्ठित व्यक्ति अपने विचार प्रकट कर रहे हैं. सूबे के जुड़े महत्वपूर्ण विषयों और मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की जा रही है.

ये भी पढ़ें - RISING JHARKHAND LIVE: राज्य में डबल इंजन की सरकार है- CM

ये भी पढ़ेें - विकास के लिए अभी और काम किए जाने की जरूरत- महुआ माजी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 8:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...