दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा रांची, बीच सड़क पर युवक की हत्या

युवक की हत्या के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

Jharkhand News: कार से जा रहे युवक को रोक कर मोटरसाइकिल सवार आरोपियों ने बरसाई गोलियां, युवक ने मौके पर ही तोड़ दिया दम, पुलिस जांच में जुटी, आरोपियों की तलाश में दी जा रही है दबिश.

  • Share this:
रांची. राजधानी में एक तरफ अपराध पर लगाम लगाने की बात चल रही है, वहीं बुधवार को हुई एक वारदात ने न केवल निवासियों को दहशत में डाल दिया, बल्कि सुरक्षा व्यवस्‍था की भी पोल खोल दी. रांची में बाइक सवार दो युवकों ने एक युवक पर बीच बाजार दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी. हिनू इलाके में हुई इस घटना के बाद लोगों के साथ ही पुलिस भी सकते में है और अब अपराधियों की तलाश के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी की गई है साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश भी दी जा रही है.
जानकारी के अनुसार अल्ताफ नामक युवक अपनी कार से डोरंडा इलाके से निकल रहा था इसी दौरान अचानक बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे और कार को रोक दिया. कार के रुकते ही दोनों युवकों ने अल्ताफ पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. फायरिंग में अल्ताफ को 5 गोलियों लगीं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि पुलिस उसे रिम्स अस्पताल ले गई और बचाने की कोशिश भी की गई लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस को दी थी विवाद की जानकारी
मृतक के दोस्त जिलानी ने बताया कि थोड़े समय पहले से अल्ताफ का विवाद कुछ लोगों से चल रहा था. इस संबंध में डोरंडा थाने में जानकारी भी दी गई थी लेकिन पुलिस ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया और अल्ताफ की हत्या कर दी गई. वारदात के बाद रांची सिटी एसपी सौरभ ने बताया कि मृतक अल्ताफ जमीन कारोबार से जुड़ा था और रांची में कई थानों में उसके खिलाफ मामले दर्ज हैं. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और हत्या के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है. साथ ही इसके पीछे कौन आरोपी हो सकते हैं इसका भी पता किया जा रहा है.
दिनदहाड़े भरे बाजार हुई इस वारदात के बाद से ही पूरे शहर में दहशत का माहौल है. वारदात के बाद मौके पर भगदड़ सा माहौल हो गया. इसी का फायदा उठा कर हत्यारोपी युवक मोटरसाइकिल पर फरार हो गए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.