Home /News /jharkhand /

सुर्खियां: पाकिस्तान के साथ तनाव को देखते हुए रांची एयरपोर्ट पर हाईअलर्ट, मुठभेड़ में पीएलएफआई का रीजनल कमांडर ढेर

सुर्खियां: पाकिस्तान के साथ तनाव को देखते हुए रांची एयरपोर्ट पर हाईअलर्ट, मुठभेड़ में पीएलएफआई का रीजनल कमांडर ढेर

विशेष विमानपत्तन समिति की बैठक

विशेष विमानपत्तन समिति की बैठक

रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर हाई सिक्यूरिटी अलर्ट घोषित किया गया है. एयरपोर्ट पर सुरक्षा बेहद सख्त कर दी गई है. चप्पे-चप्पे सीआईएसएफ के जवान तैनात है. समय-समय पर डॉग स्क्वायड से तलाशी ली जा रही है.

    पाकिस्तान के साथ गहराते तनाव को देखते हुए रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर हाई सिक्यूरिटी अलर्ट घोषित किया गया है. एयरपोर्ट पर सुरक्षा बेहद सख्त कर दी गई है. चप्पे-चप्पे सीआईएसएफ के जवान तैनात है. समय-समय पर डॉग स्क्वायड से तलाशी ली जा रही है. इन सबके बीच बुधवार को विशेष विमानपत्तन समिति की बैठक हुई. इसमें राज्य सरकार के प्रधान सचिव एसकेजी रहाटे ने विशेष चौकसी बरतने के निर्देश दिए. रहाटे ने कहा कि एयरपोर्ट परिसर में आने वाले यात्रियों और वाहनों की सघन जांच की जाए. साथ ही रवने से लेकर लैंडिंग व फ्लाइट एरिया पर विशेष निगरानी रखी जाए. इस खबर को प्रभात खबर ने प्रमुखता से छापा है.

    मुठभेड़ में पीएलएफआई का रीजनल कमांडर ढेर

    पीएलएफआई के रीजनल कमांडर बाजीराम महतो उर्फ बाजीराव सिंघम को रामगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया. मुठभेड़ रामगढ़- बोकारो सीमा पर कुजू ओपी के बड़कीटुंडी जंगल में हुई. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बाजीराम जंगल में छिपा हुआ है. इसके बाद पुलिस ने चारों तरफ से घेरकर सर्च अभियान चलाया. उसी दौरान मुठभेड़ में उसे मार गिराया गया. इस खबर को दैनिक जागरण ने फ्रंट पेज पर छापा है.

    पूर्व मंत्री पर केस दर्ज

    पूर्व मंत्री योगेंद्र साव पर बड़कागांव थाने में केस दर्ज किया गया है. उरेज गांव के निवासी और प्रमुख राजमुनी देवी के पति कौलेश्वर गंझु ने पूर्व मंत्री पर कई आरोप लगाये हैं. कौलेश्वर आजसू पार्टी से जुड़े हैं. कौलेश्वर के मुताबिक उसपर आजसू पार्टी छोड़कर पूर्व मंत्री के साथ आने के लिए दबाव बनाया गया. बाइक सवार हथियार से लैस दो लोगों ने गाली-गलौज करते हुए पूर्व मंत्री से बात करायी. बतौर कौलेश्वर पूर्व मंत्री ने फोन पर कहा कि बात सुनता है तो ठीक नहीं तो उठा लो. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. इस खबर को भी दैनिक जागरण ने विशेष रूप से छापा है.

    ये भी पढ़ें- फर्जी डिग्री मामला: रांची यूनिवर्सिटी के तत्कालीन रजिस्ट्रार समेत 5 को दो साल जेल, 25 हजार जुर्माना

    मालकिन से 25 लाख ऐंठने की थी साजिश, ऐसे धराया साथी के साथ कर्मचारी

     

     

    Tags: Air Strike, Jharkhand news, Ranchi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर