होम /न्यूज /झारखंड /रांची में महापाप! दिव्यांग नाबालिग लड़की के साथ रेप, घुमाने के बहाने महिला ने 'हैवान' के पास ले जाकर छोड़ा

रांची में महापाप! दिव्यांग नाबालिग लड़की के साथ रेप, घुमाने के बहाने महिला ने 'हैवान' के पास ले जाकर छोड़ा

Jharkhand News: झारखंड की राजधानी रांची में एक नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. इस मामले में दोषियों को जेल भेज दिया गया है.

Jharkhand News: झारखंड की राजधानी रांची में एक नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. इस मामले में दोषियों को जेल भेज दिया गया है.

Jharkhand News: रांची के पंडरा इलाके से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है, जहां एक हैवान ने नाबालिग दिव्यांग ...अधिक पढ़ें

रांची. रांची के पंडरा इलाके से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है, जहां एक हैवान ने नाबालिग दिव्यांग बच्ची के साथ दुष्कर्म (Ranchi Rape Case) किया है. दरअसल नाबालिग बच्ची पंडरा इलाके की ही रहनेवाली एक महिला के साथ सरस्वती पूजा घूमने निकली थी जिसके बाद महिला उसे बहला-फुसला कर अपने साथ खलारी लेकर चली गई, जहां एक हैवान ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग बच्ची अपने ही इलाके की रहने वाली महिला के घूमने निकली लेकिन जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटी तो घरवाले परेशान हो गए.

घर पर बच्ची को ना पाकर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन नाबालिग का कुछ भी पता नही चला. परिजन उस महिला के घर भी गए लेकिन वहां से भी कुछ सुराग नहीं मिला. परिजन जब बच्ची की खोजबीन कर थक हार गए तो मामले की जानकारी उन्होंने पंडरा ओपी को भी दी जिसके बाद पुलिस बच्ची की खोजबीन में जुट गई.

पुलिस की टीम जब मामले की जांच करने उस महिला के घर गयी तो वहां मौजूद लोगों ने किसी नाबालिग की कोई जानकारी नहीं होने की बात कर पुलिस को भी गुमराह किया. हालांकि पुलिस की बढ़ती दबिश के बाद महिला ने अगले ही दिन बच्ची को पंडरा इलाके में ही कहीं छोड़ दिया, जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग को बरामद किया. नाबालिग ने अपने साथ हुई पूरी घटना के बाद में पुलिस को जानकारी दे दी.

नाबालिग के बयान के आधार पर पुलिस ने पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर आरोपी महिला और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. वही दिव्यांग बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया है.

Tags: Girl raped, Minor girl rape, Ranchi news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें