Home /News /jharkhand /

jharkhand panchayat chunav ke candidate tyeb ke ghar hui bombing panic spread in the area bruk

झारखंड पंचायत चुनाव में किस्मत आजमा रहे प्रत्याशी के घर बमबाजी, इलाके में फैली दहशत

झारखंड पंचायत चुनाव में बतौर प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे रहे तैयब अली नामक व्यक्ति के घर पर मंगलवार देर रात स्कार्पियो सवार अपराधियों द्वारा बमबाजी की गई.

झारखंड पंचायत चुनाव में बतौर प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे रहे तैयब अली नामक व्यक्ति के घर पर मंगलवार देर रात स्कार्पियो सवार अपराधियों द्वारा बमबाजी की गई.

Ranchi Bomb Blast : रांची के तुपुदाना थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव में देर रात स्कार्पियो सवार अपराधियों ने तैयब शेख नामक व्यक्ति के आवास पर बमबाजी की वारदात को अंजाम दिया. बमबाजी की इस वारदात में 2 बम फेंके गए जिसमे एक बम फटा तो वहीं दूसरा बम जिंदा बरामद किया गया.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड पंचायत चुनाव में बतौर प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे रहे तैयब अली नामक व्यक्ति के घर पर मंगलवार देर रात स्कार्पियो सवार अपराधियों द्वारा बमबाजी की गई. बमबाजी के कारण घर की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि घर के परिसर में एक जिंदा बम भी बरामद किया गया है. बता दें, तैयब अली जमीन खरीद-बिक्री का काम भी करते हैं. वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. बमबाजी के बाद से लोग डरे-सहमे हैं.

दरअसल रांची के तुपुदाना थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव में देर रात स्कार्पियो सवार अपराधियों ने तैयब शेख नामक व्यक्ति के आवास पर बमबाजी की वारदात को अंजाम दिया. बमबाजी की इस वारदात में 2 बम फेंके गए जिसमे एक बम फटा तो वहीं दूसरा बम जिंदा बरामद किया गया. बमबाजी की वजह से तैयब शेख के घर की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई. हालांकि गनीमत रही कि इस बमबाजी में कोई हताहत नहीं हुआ.

पंचायत समिति सदस्य के पद के लिए लड़ रहे चुनाव 

वहीं जैसे ही इस मामले की जानकारी इलाके के लोगों को हुई लोग तैयब के घर पहुंचकर उसका हालचाल लेने लगे. बता दें, तैयब इस बार झारखंड पंचायत चुनाव में पंचायत समिति सदस्य के रूप में जोर आजमाइश कर रहे हैं. साथ ही वह जमीन कारोबार से भी जुड़े हुए है. हालांकि बम किसने फेंका और इसके पीछे उनकी क्या मंशा है ये फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है. जानकारी के अनुसार पहला बम फटने से जोरदार आवाज हुई जिसके बाद तैयब और उनका परिवार घर से निकलने के लिए जैसे हो दरवाजा खोला तो वैसे ही दूसरा बम फेंका गया हालांकि गनीमत रही कि दूसरा बम नहीं फटा.

पुलिस-प्रशासन के दावों पर उठे सवाल 

बता दें, झारखंड में पंचायत चुनाव का दंगल शुरू हो गया है और प्रत्याशी भी जोर आजमाइश में जुटे गए हैं. चुनाव शांतिपूर्ण हो इसके लिए पुलिस और प्रशासन के द्वारा भी हर संभव प्रयास किए जाने का दावा किया जा रहा है. इसके बावजूद ऐसी घटना का राजधानी रांची में होना अपराधियों के मनोबल को भी दर्शाता है और साथ ही पुलिस के दावों पर भी सवाल उठाता है. बहरहाल इस मामले में पुलिस को जानकारी दे दी गयी है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी.

Tags: Bomb Blast, Jharkhand Panchayat Elections, Ranchi news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर