Home /News /jharkhand /

jharkhand panchayat chunav voting in cm hemant soren village nemra cousin rekha soren fighting election jhnj

Jharkhand Panchayat Chunav: सीएम हेमंत सोरेन के गांव नेमरा में जमकर पड़े वोट, चचेरी बहन रेखा सोरेन चुनावी मैदान में

सीएम हेमंत सोरेन की चचेरी बहन रेखा सोरेन जिला परिषद का चुनाव लड़ रही हैं.

सीएम हेमंत सोरेन की चचेरी बहन रेखा सोरेन जिला परिषद का चुनाव लड़ रही हैं.

Jharkhand Panchayat Chunav: झारखंड में पंचायत चुनाव के पहले चरण में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के पैतृक गांव रामगढ़ जिले के नेमरा में जमकर वोटिंग हुई. यहां महिला मतदाताओं में वोटिंग को लेकर खासा उत्साह देखा गया. मुख्यमंत्री की चचेरी बहन रेखा सोरेन इस बार जिला परिषद का चुनाव लड़ रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- जावेद खान

रामगढ़. झारखंड में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के पैतृक गांव रामगढ़ जिले के नेमरा में जमकर वोटिंग हुई. यहां पर महिला मतदाताओं में वोटिंग को लेकर खासा उत्साह देखा गया. मुख्यमंत्री की चचेरी बहन रेखा सोरेन इस बार जिला परिषद पद के लिए चुनाव लड़ रही हैं.

पीठासीन पदाधिकारी किशोरी प्रसाद ने बताया कि दिन के एक बजे तक 81 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मतों का उपयोग कर लिया. इनमें महिलाओं की संख्या अधिक है. गांव की सुनीता देवी ने बताया कि गांव की ईमानदार सरकार के लिए वोट दे रहे हैं. लेकिन मेरे टोले में अभी भी सड़क का अभाव है.

नेमरा निवासी अर्जुन महतो ने कहा कि मुख्यमंत्री के पैतृक गांव होने के बावजूद यहां बुनियादी सुविधाओं का अभाव है. हमलोग विकास करने वाले उम्मीदवार को वोट दे रहे हैं.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की चचेरी बहन रेखा सोरेन जिला परिषद पद के लिए गोला पूर्वी से चुनाव लड़ रही हैं. लिहाजा इस बार मुख्यमंत्री के परिवार की प्रतिष्ठा चुनाव में दांव पर लगी हुई है. मुख्यमंत्री की बहन के चुनाव लड़ने के कारण यह सीट पूरे जिले में सबसे हॉट सीट बन गयी है. पूरे जिले की नजर इस सीट पर लगी हुई है. लोगों को 17 मई का इंतजार है. उसी दिन मतगणना के बाद पता चलेगा कि किसके सर पर जीत का ताज सजेगा.

Tags: CM Hemant Soren, Jharkhand Panchayat Elections, Ramgarh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर