झारखंड: गैंगरेप के बाद एक्स-हसबैंड ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली लकड़ी

महिला पबिया में आयोजित काली पूजा के अवसर पर आयोजित संथाली यात्रा देखने के लिए गई. जहां उसका पूर्व पति भी आया हुआ था.

भाषा
Updated: November 10, 2018, 8:20 AM IST
झारखंड: गैंगरेप के बाद एक्स-हसबैंड ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली लकड़ी
प्रतीकात्मक फोटो
भाषा
Updated: November 10, 2018, 8:20 AM IST
झारखंड के जामताड़ा जिले में एक महिला के साथ उसके पूर्व पति ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर कथित तौर पर गैंगरेप किया. उसके बाद महिला के गुप्तांग में लकड़ी का डंडा डाल दिया, जिसके बाद तड़पकर उसकी मौत हो गई. क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (एसडीपीओ) बीएन सिंह ने बताया कि यह घटना जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के उदयपुर में हुई.

उन्होंने बताया कि इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने कार्रवाई की और आरोपी पूर्व पति उदय को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अपराध में शामिल उसके साथियों की तलाश जारी है. सिंह ने बताया कि महिला पबिया में आयोजित काली पूजा के अवसर पर आयोजित संथाली यात्रा देखने के लिए गई. जहां उसका पूर्व पति भी आया हुआ था. वह अपने दोस्तों के साथ जबरन पत्नी को उठाकर समीप के खेत में ले गया. जहां गैगरेप की घटना को अंजाम दिया और उसके गुप्तांग में डंडे से चोट पहुंचाई जिसके कारण महिला बेहोश हो गई.

ये भी पढ़ें: हजारों युवाओं को जॉब देने के लिए झारखंड ने तैयार किया ये मॉडल

सुबह लोगों ने उसके कराहने की आवाज सुनकर उसे इलाज के लिए सीएचसी नारायणपुर में दाखिल कराया. वहां से उसे सदर अस्पताल जामताड़ा रेफर किया गया. लेकिन सदर अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला ने मौत से पहले स्थानीय लोगों को बताया कि उसके पूर्व पति ने ही उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया. साथ ही उसने दो अन्य दोस्तों के शामिल होने के बारे में जानकारी दी.

ये भी पढ़ें: मनरेगा में सबसे ज्यादा लोग टैग करने पर चतरा को केंद्र ने किया पुरस्कृत

इस संबंध में एसडीपीओ जामताड़ा बीएन सिंह ने अन्य पुलिस पदाधिकारी के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया और आवश्यक साक्ष्य जब्त किया. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में सख्त कार्रवाई करेगी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर