लाइव टीवी

U-19 क्रिकेट विश्व कप: भारतीय टीम में झारखंड के सुशांत मिश्रा और कुमार कुशाग्र को मिली जगह

ओम प्रकाश | News18 Jharkhand
Updated: December 2, 2019, 1:15 PM IST
U-19 क्रिकेट विश्व कप: भारतीय टीम में झारखंड के सुशांत मिश्रा और कुमार कुशाग्र को मिली जगह
सुशांत मिश्रा का चयन दक्षिण अफ्रीका में होनेवाले U-19 क्रिकेट विश्व कप के लिए हुआ है.

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) में होनेवाले U-19 क्रिकेट विश्व कप (Under Nineteen Cricket World Cup) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की घोषणा हो गई. भारतीय टीम में झारखंड के दो खिलाड़ियों सुशांत मिश्रा (Shushant Mishra) और कुमार कुशाग्र (Kumar Kushagra) को जगह दी गई है.

  • Share this:
रांची. दक्षिण अफ्रीका (South Africa) में होनेवाले U-19 क्रिकेट विश्व कप (Under Nineteen Cricket World Cup) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की घोषणा हो गई. भारतीय टीम में झारखंड के दो खिलाड़ियों सुशांत मिश्रा और कुमार कुशाग्र को जगह दी गई है. सुशांत तेज़ गेंदबाज़ हैं जबकि कुशाग्र विकेटकीपर और बल्लेबाज की भूमिका टीम के लिए निभाएंगे. न्यूज़ीलैंड में विश्व विजयी टीम के सदस्य रहे झारखंड के लेग स्पिनर पंकज यादव को टीम में स्थान नहीं मिला है. विश्व कप आगामी 17 जनवरी से 9 फरवरी तक दक्षिण अफ्रीका में खेला जाएगा.

सुशांत तेज़ गेंदबाज़ हैं जबकि कुशाग्र विकेटकीपर और बल्लेबाज की भूमिका निभाएंगे

भारतीय टीम विश्व कप से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 एकदिवसीय मैच खेलेगी और उसके बाद चतुष्कोणीय प्रतियोगिता में भी भाग लेगी. चतुष्कोणीय प्रतियोगिता में भारत के अलावा न्यूज़ीलैंड, ज़िम्बाब्वे व मेज़बान दक्षिण अफ्रीका की टीम भी भाग लेगी. सुशांत मिश्र मध्यम गति के तेज गेंदबाज हैं. सुशांत मिश्र हरमू यूथ से खेलते रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने हुई टक्कर में 5 लोगों की मौत

हत्या मामले में 8 महिलाओं समेत 23 लोगों को आजीवन कारावास

रांची गैंगरेप: छात्र-छात्राओं में दिखा आक्रोश, राजभवन तक निकाला कैंडल मार्च

झारखंड विधानसभा चुनाव 1st फेज: मतदान शांतिपूर्ण संपन्न, 64.44 फीसदी हुई वोटिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 12:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर