खाकी छोड़ खादी पहनेंगे ADG रेजी डुंगडुंग! VRS के लिए दिया आवेदन

1987 बैच के आईपीएस अधिकारी रेजी डुंगडुंग ने पुलिस मुख्यालय के जरिये राज्य सरकार को वीआरएस के लिए आवेदन दिया था. इसमें उन्होंने 15 अक्टूबर तक इसे स्वीकार करने का आग्रह किया गया था.

News18 Jharkhand
Updated: July 25, 2019, 9:56 AM IST
खाकी छोड़ खादी पहनेंगे ADG रेजी डुंगडुंग! VRS के लिए दिया आवेदन
आईपीएस अधिकारी रेजी डुंगडुंग लेंगे वीआरएस (फाइल फोटो)
News18 Jharkhand
Updated: July 25, 2019, 9:56 AM IST
झारखंड कैडर के आईपीएस अधिकारी रेजी डुंगडुंग वीआरएस लेंगे. इसके लिए उन्होंने आवेदन दिया है. उनके आवेदन को राज्य सरकार ने स्वीकार भी कर लिया. गृह विभाग की ओर से इस सिलसिले में एक- दो दिनों के अंदर अधिसूचना जारी कर दी जाएगी. फिलहाल रेजी डुंगडुंग वायरलेस एडीजी के पद पर तैनात हैं.

वीआरएस के लिये आवेदन 

1987 बैच के अधिकारी रेजी डुंगडुंग ने पुलिस मुख्यालय के जरिये राज्य सरकार को आवेदन दिया था. इसमें उन्होंने 15 अक्टूबर तक इसे स्वीकार करने का आग्रह किया गया था. पुलिस मुख्यालय ने अपनी अनुशंसा के साथ आवेदन राज्य सरकार को भेज दिया था. राज्य सरकार ने इसे स्वीकार कर लिया है.

rezi dungdung
आगामी विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं रेजी डुंगडुंग


वायरलेस एडीजी हैं रेजी डुंगडुंग

फिलहाल रेजी डुंगडुंग वायरलेस एडीजी के पद पर तैनात हैं. वह 31 जनवरी 2020 में रिटायर करने वाले हैं. लेकिन व्यक्तिगत कारणों से पहले ही वीआरएस ले रहे हैं. डुंगडुंग मूल रूप से झारखंड के सिमडेगा जिले के रहने वाले हैं. वीआरएस लेने के बाद वह राजनीति में नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं. ऐसी संभावना है कि वह जेएमएम या कांग्रस के टिकट पर सिमडेगा सीट से विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं. साल के अंत में झारखंड में विधानसभा चुनाव होना है.

खाकी के बाद खादी पहने वाले अधिकारी
Loading...

झारखंड में इससे पहले भी कई आईपीएस अधिकारी सियासत की राह पकड़ चुके हैं. शीतल उरांव और लक्ष्मण प्रसाद सिंह रिटायरमेंट के बाद बीजेपी में शामिल हो गये. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार खाकी छोड़कर खादी पहन लिये. रामेश्वर उरांव कांग्रेस नेता के तौर पर केन्द्रीय मंत्री भी रहे. यहां आईएएस अधिकारियों की भी पसंद सियासत रही है.

ये भी पढ़ें- ट्यूशन जाने के दौरान नाले में गिरी बच्ची, 8 किमी दूर नदी में मिला शव

दुमका में रोड एक्सीडेंट में 3 कांवरियों की मौत 5 घायल, सभी बिहार के पूर्णिया के रहने वाले
First published: July 25, 2019, 9:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...