Home /News /jharkhand /

jmm asks from where nishikant dubey got information about central agencies action just jhnj

उधर केन्द्रीय एजेंसियों की कार्रवाई इधर निशिकांत दुबे का ट्वीट, क्या है माजरा? जेएमएम ने पूछा सवाल

जेएमएम नेता ने बीजेपी 
प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के साथ साहेबगंज डीएमओ के वायरल फोटो पर सवाल खड़े करते हुए जांच की मांग की.

जेएमएम नेता ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के साथ साहेबगंज डीएमओ के वायरल फोटो पर सवाल खड़े करते हुए जांच की मांग की.

जेएमएम प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने आरोप लगाया कि सीबीआई, एनआईए, ईडी केंद्र की एजेंसियां हैं. ये सभी एजेंसियां बीजेपी के इशारे पर काम कर रही हैं. केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई पर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे का ट्वीट तुरंत आ जाता है. इसका मतलब ये है कि एक सुनियोजित तरीके से एजेंसियों को मोहरा बनाया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड में आईएएस पूजा सिंघल मामले को लेकर सियासत लगातार गर्म है. जेएमएम प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने आज फिर ईडी की कार्रवाई को लेकर बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सीबीआई, एनआईए, ईडी केंद्र की एजेंसियां हैं. ये सभी एजेंसियां बीजेपी के इशारे पर काम कर रही हैं. केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई पर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे का ट्वीट तुरंत आ जाता है. इसका मतलब ये है कि एक सुनियोजित तरीके से एजेंसियों को मोहरा बनाया जा रहा है. केंद्रीय एजेंसियां क्या करेंगी, इनको सबसे पहले पता होता है. ये लोकतंत्र को पूरी तरह से समाप्त करने की कोशिश है. संघीय व्यवस्था को तोड़ा जा रहा है.

जेएमएम नेता ने आरोप लगाया कि निशिकांत दुबे को ये भी पता होता है कि कौन से अधिकारी के मोबाइल में क्या मैसेज आता है. इसका साफ मतलब है कि एजेंसियों के अधिकारी उनको सूचना दे रहे हैं. राज्य की स्थिर आदिवासी सरकार के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों को मोहरा बनाया जा रहा है. हमलोगों ने सड़कों पर उतरकर इसके खिलाफ प्रदर्शन किया है. यह मात्र एक संकेत है इसका आगे जाकर असर देखने को मिलेगा.

उन्होंने कहा कि यदि यहां के आदिवासी और मूलवासी के साथ कोई भी मामला सामने आएगा तो उसका खुलकर विरोध किया जायेगा. छह मई से लेकर आज तक जो जांच पड़ताल हो रही है उसका भी जवाब दिया जाएगा. सभी टीवी चैनल और अखबारों में एक ही प्रकार की खबर दिखाई जा रही है. इसका मतलब है कि कहानी कहीं और लिखी जा रही है. इसके पीछे जो भी मास्टरमाइंड हैं, उसको जनता जवाब देगी.

जेएमएम नेता ने कहा कि निशिकांत दुबे कौन सा पंडित है जो कह रहे हैं कि तीन लोगों की सदस्यता जाएगी. 2019 में जो तूफान आया वह 2024 तक रहेगा और आगे भी रहेगा.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश का साहेबगंज डीएमओ के साथ वाला फोटो वायरल होने पर जेएमएम प्रवक्ता ने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए. बहुत लोग ऐसे भी साथ में फोटो खिंचवा लेते हैं. देश के विरोध और पाकिस्तान के सपोर्ट में नारे लगाए जाने पर जेएमएम ने कहा कि सरकार ऐसे लोगों पर कार्रवाई करेगी.

Tags: BJP, Jharkhand Politics, JMM, Nishikant dubey

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर